728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 31 August 2016

    RSS ने गोवा प्रमुख को पद से हटाया, सरकार के खिलाफ काम करने का आरोप- Rss Removed Goa Chief

    पणजी : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने अपने गोवा प्रमुख सुभाष वेलिंगकर को राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ काम करने के आरोप में पद से हटा दिया है।
    आरएसएस के प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने बताया कि सुभाष वेलिंगकर को गोवा सरकार के विरुद्ध काम करने के लिए तत्काल प्रभाव से अपने पद से हटा दिया गया है। आरएसएस के नियमों के मुताबिक किसी को संघ से निकाला नहीं जाता क्योंकि आरएसएस में कोई सदस्यता नहीं होती। इसलिए सिर्फ जिम्मेदारियों से हटाया जाता है। वेलिंगकर से भी इसलिए जिम्मेदारियां वापस ली गई हैं।
    बता दें की पिछले सप्ताह जब भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह गोवा गए थे तो वेलिंगकर के नेतृत्व में संघ कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे। शाह गोवा में पार्टी की रैली को संबोधित करने गए थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार वेलिंगकर पर इलजाम है कि वे भारतीय भाषा सुरक्षा मंच बनाकर अलग से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। वेलिंगकर ने अगले साल होने वाले गोवा विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की हार की भविष्यवाणी भी की थी।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: RSS ने गोवा प्रमुख को पद से हटाया, सरकार के खिलाफ काम करने का आरोप- Rss Removed Goa Chief Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top