728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 30 December 2016

    लालू ने किया नोटबंदी पर बिल्कुल अनोखा और नया ट्वीट-Lalu Was Absolutely Unique And New Tweets On Notbandi

    पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव नोटबंदी के विरोध में लगातार केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं. महाधरना के बाद भी पीएम के खिलाफ लगातार ट्विटर और अपने बयानों के जरिये हमला बोल रहे हैं. लालू का कहना है कि नोटबंदी कर पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाया है. लालू ने आज ट्विट कर कहा है कि किसी व्यक्ति के शरीर से भारी मात्रा में खून उसके फेफड़े, जिगर, गुर्दे और आंत निकाल दिये जायें तो क्या वह जिंदा रहने में सक्षम होगा ? कुछ यही हाल हमारी अर्थव्वस्था का भी किया गया है.
    लालू ने ट्विट करते हुए हिंदी अंग्रेजी मिश्रित भाषा में कहा है कि सेंसलेस प्रपंचों से हो रही इंडलेस दिक्कतों को दबाने के लिये कैसलेस जैसी बेसलेस बात कर रहे हैं. लालू ने कहा है कि ही शुड बी रियलिस्टिक. गौरतलब हो कि इससे पहले भी लालू ने पीएम मोदी पर हमला बोला था. लालू ने पीएम मोदी द्वारा नोटबंदी कर देश को फुटबॉल बना देने की बात कही थी. लालू ने महाधरना के बाद नोटबंदी के खिलाफ बड़ी रैली करने की घोषणा भी की है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: लालू ने किया नोटबंदी पर बिल्कुल अनोखा और नया ट्वीट-Lalu Was Absolutely Unique And New Tweets On Notbandi Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top