728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 31 December 2016

    इजरायल ने भारत आने वाले सैलानियों को दी चेतावनी-India Suspects Threat Of Terror Attack

    जेरुसलम: इजरायल ने भारत आने वाले अपने सैलानियों को आतंकी हमले की आशंका से आगाह किया है। इजरायल के आतंकरोधी निदेशालय ने एक बयान में कहा ,'हम भारत जाने वाले इजरायली सैलानियों को सख्त चेतावनी देना चाहते हैं। वे भारत में खासकर भारत के दक्षिण-पश्चिमी इलाके में आतंकी हमलों के शिकार हो सकते हैं।' यह बयान प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी किया गया है।

    चेतावनी में कहा गया है,'नये साल के मौके पर बीच और पब में होने वाली पार्टियों को खास तौर से निशाना बनाया जा सकता है क्योंकि वहां बड़ी संख्या में विदेशी टूरिस्ट होते हैं। भारत के दक्षिण-पश्चिम इलाके जैसे गोवा, पुणे, मुंबई और कोच्चि को ज्यादा खतरा है क्योंकि ये जगहें सैलानियों के बीच ज्यादा पॉप्युलर हैं।' बयान में नागरिकों से कहा गया है कि वे पॉप्युलर टूरिस्ट स्पॉट्स जैसे पब, बीच, मार्केट, शॉपिंग एरिया और ज्यादा भीड़भाड़ वाली जगहों से दूर रहें। टूरिस्टों को चौकन्ना रहने और स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स पर नजर बनाए रखने को भी कहा गया है।

    दिल्ली में इजरायली दूतावास के प्रवक्ता ने भी इस चेतावनी की पुष्टि की है। इजरायल के लोगों से कहा गया है कि वे भारत आने वाले अपने परिजनों के संपर्क में रहें। हालांकि निदेशालय की ओर से यह स्पष्ट नहीं किया गया कि अचानक इस तरह की चेतावनी की वजह क्या है। इजरायल के लोगों के बीच भारत एक पॉप्युलर टूरिस्ट डेस्टिनेशन और हर साल हजारों इजरायली यहां घूमने आते हैं।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: इजरायल ने भारत आने वाले सैलानियों को दी चेतावनी-India Suspects Threat Of Terror Attack Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top