728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 30 December 2016

    तलाक के लिए मलाइका ने अरबाज से मांगा 10 करोड़ का मुआवजा - Malaika Arora, Talaq Case

    अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी एक समय बॉलिवुड के बेस्ट कपल्स में गिनी जाती थी। मगर अब यह बेस्ट जोड़ी जल्द ही तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग होने जा रही है। दोनों ने तलाक के लिए केस भी फाइल कर दिया गया है। वहीं मलाइका ने अरबाज से मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रुपये की डिमांड कोर्ट में की है। इस डिमांड को अरबाज ने स्वीकार भी कर लिया है।

    हालांकि, अभी कोर्ट ने इनके बेटे अरहान खान की कस्टडी के बारे में कोई फैसला नहीं सुनाया है, लेकिन अरबाज ने अपने बेटे की परवरिश का खर्च उठाने की बात भी कही है। आपको बता दें कि दोनों के बीच कुछ सुलह नहीं हो पाने के बाद कोर्ट ने दोनों को 6 महीने का समय दिया है, जो अगले साल अप्रैल में पूरा हो जाएगा। उसके बाद दोनों को तलाक मिल सकेगा।

    दोनों ने इसी साल रिऐलिटी शो ‘पॉवर कपल’ के दौरान ही एक-दूसरे से अलग होने की आधिकारिक घोषणा करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था। इसके बाद दोनों के परिवार वालों ने बहुत कोशिश की कि दोनों में सुलह हो जाए, लेकिन बात नहीं बनी। वहीं तलाक की अर्जी देने के बाद मलाइका अपने बेटे के साथ मुंबई के एक अपार्टमेंट में अलग रह रही हैं, लेकिन फिर भी दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: तलाक के लिए मलाइका ने अरबाज से मांगा 10 करोड़ का मुआवजा - Malaika Arora, Talaq Case Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top