728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 10 January 2017

    बीएसएफ जवान के खुलासे से हड़कंप, गृहमंत्री भी गंभीर - Bsf Jawan Facebook Video

    नयी दिल्ली : बीएसएफ के जवान तेजबहादुर यादव ने फेसबुक वीडियो के जरिए बड़े अफसरों पर जवानों को मिलने वाले खाने में घोटाले का गंभीर आरोप लगाया है जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है. तेजबहादुर की माने तो उन्हें नाश्ते में जली हुई एक रोटी, चाय और खाने के नाम पर सिर्फ हल्दी नमक वाली दाल ही मिलती है. तेजबहादुर का ये वीडियो वायरल हो चुका है और इसे 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं चार लाख लोगों ने वीडियो शेयर किया है.
    गृहमंत्री भी गंभीर
    बीएसएफ जवान तेजबहादुर का वीडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर लिखा, मैंने बीएसएफ जवान का वीडियो देखा है जिसमें उन्होंने शिकायत की है. मैंने गृह सचिव से इस मामले पर पूरी रिपोर्ट मांगी है. उसकी शिकायत पर बीएसएफ उचित कार्रवाई करेगी.बीएसएफ ने कार्रवाई का दिलाया भरोसा
    तेजबहादुर के वीडियो वायरल होने के बाद बीएसएफ के टि्वटर हैंडल पर भी इस संबंध में जरूरी कार्रवाई का भरोसा दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में विस्तार से जांच की जा रही है. अधिकारियों को इसकी जांच के लिए भेजा गया है. सोशल मीडिया पर बीएसएफ जवान तेजबहादुर ने वीडियो अपलोड करके सैनिकों की व्यथा बतायी थी.
    तेजबहादुर की जान को खतरा
    ने इस वीडियो में अपनी जान का खतरा भी बताया है. उसने दावा किया है कि सेना में कई वरिष्ठ अधिकारी हैं, जिनकी पहुंच बहुत ऊपर तक है. तेजबहादुर ने कहा है, हो सकता है, इस सच को सामने रखने के कारण मेरी जान चली जाये, लेकिन इस सच्चाई को लोगों के सामने लाना जरूरी था. उसने तीन वीडियो शेयर कर किचन की भी तस्वीरें दिखायी है, जिसमें खाना बनाने वाले रसोइये ये साफ कहते नजर आ रहे हैं कि किचन में सामान नहीं है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बीएसएफ जवान के खुलासे से हड़कंप, गृहमंत्री भी गंभीर - Bsf Jawan Facebook Video Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top