728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 20 February 2017

    बीइंग ह्यूमन ई साइकिल साइकिल लॉन्च करने वाले हैं सलमान - salman khan launch being human e cycles

    एक्टर सलमान खान साइकिल को अपनी निजी जिंदगी में पसंद करते हैं, लेकिन अब वे बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल साइकिल लॉन्च करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, यह सलमान खान का ही आइडिया है कि उन्होंने अपनी पूरी टीम को इसके लिए काम कराया और अब साइकिल मार्केट में लॉन्च होने को तैयार है. इसका ट्रायल भी हो चुका है. यह पतली और नए जेनरेशन के कूल लुक में होगी.


    रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान साइकिल के जरिए अपने फैन्स तक प्यार पहुंचाना चाहते हैं. कहा ये भी जा रहा है कि स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में सलमान-शाहरुख ने बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल से ही एन्ट्री ली थी. यह साइकिल ऑटोमेटिक और बैटरी से चलने वाली होगी. इसके 5 अलग-अलग मॉडल होंगे. पहले मॉडल में अगर आप एक बार पैडल मारेंगे तो अगला एक पैडल ऑटोमेटिक होगा. इसी तरह बाकी मॉडल में ऑटोमेटिक पैडल की संख्या अधिक होगी. मॉडल 5 में पांच ऑटोमेटिक पैडल होंगे.

    साइकिल अलग-अलग एज ग्रुप के लोगों के लिए होगी. सलमान ऐसा चाहते थे कि कोई ऐसी चीज बनाएं जिसे सभी उम्र के लोग इस्तेमाल कर सकें. जहां तक बीइंग ह्यूमन की क्लोदिंग रेंज की बात है तो बता दें कि सलमान खान ने 2017 की प्रमोशन के लिए एमी जैक्सन को साइन किया है. हाल ही में इसका फोटोशूट भी हुआ था. 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बीइंग ह्यूमन ई साइकिल साइकिल लॉन्च करने वाले हैं सलमान - salman khan launch being human e cycles Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top