728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 1 September 2016

    जनजीवन बाधित करने का प्रयास करने वाले ‘शरारती तत्वों’ के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई -Mamata Banerjee Warns Of Stern Action

    कोलकाता : केंद्रीय ट्रेड यूनियनों की ओर से दो सितंबर को बुलाई गई राष्ट्रव्यापी हड़ताल का विरोध करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार जनजीवन बाधित करने का प्रयास करने वाले ‘शरारती तत्वों’ के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करेगी और दुकानों और वाहनों को होने वाले किसी भी तरह के नुकसान की भरपाई करेगी।
    बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में दो सितंबर, 2016 को बंद नहीं रहेगा। दो सिंतबर को सभी शिक्षण संस्थान, दुकानें, संस्थाएं, कार्यालय और कारखाने खुले रहेंगे। वाहन सामान्य तरीके से चलेंगे और सार्वजनिक परिवहन बाधित नहीं रहेगा। आम जनजीवन को बाधित करने का प्रयास करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों द्वारा किसी भी दुकान, वाहन और संस्था को नुकसान पहुंचाये जाने की स्थिति में सरकार उचित मुआवजा देगी।
    मुख्यमंत्री ने पिछले सप्ताह कहा था कि उनकी सरकार दो सितंबर को राज्य में किसी भी तरह के बंद की अनुमति नहीं देगी। उन्होंने कहा था कि अगर वे (केंद्रीय ट्रेड यूनियन) ऐसा चाहते हैं तो वे दिल्ली जाएं और अपना विरोध दर्ज कराने के लिए वहां धरना दें। केंद्रीय ट्रेड यूनियनों ने राजग सरकार पर ‘जन विरोधी, राष्ट्र विरोधी, श्रमिक विरोधी’ होने का आरोप लगाते हुए दो सितंबर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया था।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जनजीवन बाधित करने का प्रयास करने वाले ‘शरारती तत्वों’ के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई -Mamata Banerjee Warns Of Stern Action Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top