728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 1 September 2016

    सुच्चा सिंह को मानने में जुटी 'आप'- Punjab Suchcha Singh Chhotepur

    नई दिल्ली। पंजाब में सुच्चा सिंह छोटेपुर को संयोजक पद से हटाए जाने के बाद उपजे विद्रोह के चलते पार्टी नेतृत्व बैकफुट पर है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी के पंजाब यूनिट में विद्रोह के बाद सुच्चा सिंह छोटेपुुर को मानने की कोशिशें जारी है। इस सिलसिले में आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता संजय सिंह ने 2 बार गुपचुप तरीके से सुच्चा सिंह छोटेपुर से उनके घर जाकर मुलाकात की है।
    सुच्चा सिंह छोटेपुर के मुताबिक संजय सिंह मुझे मनाने, मेरे घर आए थे। लेकिन, मुझे उनकी माफी नहीं चाहिए। जब आम आदमी पार्टी में मेरी इमेज डैमेज की जा रही थी। तब उन्हें बोलना चाहिए था, लेकिन तब तो वह चुप रहे। उन्होंने कहा है कि मुझे पंजाब के कन्वीनर पद से हटाने के बाद वर्करों के गुस्से से पार्टी को वर्कर की अहमियत का पता लग गया होगा। मेरी इमेज को और मेरे राजनीतिक जीवन को इस पार्टी ने खत्म करने की कोशिश की है। इस पार्टी में तो कभी वापसी नहीं करूंगा। साथ ही उन्होंने कहा है कि वह 3 सितंबर से अमृतसर से पूरे पंजाब की यात्रा शुरू करेंगे। कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और फिर आगे का अपना राजनीतिक कदम तय करेंगे।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सुच्चा सिंह को मानने में जुटी 'आप'- Punjab Suchcha Singh Chhotepur Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top