728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 6 September 2016

    प्रीति को ऐश्‍वर्या से हुआ प्‍यार , सोशल मीडिया पर भी किया इजहार - Preity zinta and aishwarya rai bachchan

    बॉलीवुड फिल्‍ममेकर करण जौहर की फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' की प्रसंशा पुरे इंडस्ट्रीज में हो रही हैं. फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और रणबीर कपूर के बीच फिल्‍माये गये इंटीमेट सीन्‍स की चर्चा जोरों पर है. कहा जा रहा था कि इन इंटीमेट सीन्‍स को लेकर बच्‍चन फैमिली नाराज हो गई थी. लेकिन ऐश्‍वर्या को लेकर अभिषेक बच्‍चन अभी भी पॉजेसिव हैं.

    जब से टीजर रिलीज़ हुआ है करण को लगातार बॉलीवुड हस्तियों की ओर से बधाईयां मिल रही है. लेकिन शायद ही प्रीति जिंटा जैसा दीवाना कोई और होगा. प्रीति फिल्‍म के टीजर को लूप पर लगाकर देख रही हैं और उन्‍हें टीजर देखकर ऐश्‍वर्या से प्‍यार हो गया है. प्रीति ने अपने प्‍यार का इजहार सोशल मीडिया पर भी किया है.

    उन्‍होंने लिखा,' अभिषेक बच्‍चन गणेश चतुर्थी की बधाई. मैं 'ऐ दिल है मुश्किल' का प्रोमो लूप पर देख रही हूं, और मुझे लगता है कि मुझे ऐश्‍वर्या से प्‍यार हो गया है...बचाओ.' प्रीति के इजहारे-मोहब्‍बत का जवाब देने में अभिषेक ने भी देरी नहीं की और लिखा,' ओए...दूर रहो जेड...वो पहले ही मेरी हो चुकी है.'

    बता दें कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्‍वर्या के अलाव रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्‍म इसी साल 28 अक्‍टूबर को रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म अजय देवगन की फिल्‍म 'शिवाय' से भिडेगी. 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: प्रीति को ऐश्‍वर्या से हुआ प्‍यार , सोशल मीडिया पर भी किया इजहार - Preity zinta and aishwarya rai bachchan Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top