728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 5 September 2016

    बहुत गंभीर और आज्ञाकारी छात्र थे सोनू सूद - Teachers day in Bollywood

    इमरान हाशमी, अर्जुन रामपाल, कार्तिक आर्या और शिल्पा शेट्टी जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने शिक्षक दिवस पर  अपने स्कूली दिनों का याद किया. बॉलीवुड के  इमरान ने माना कि उनकी एक शिक्षिका पर उनका दिल आ गया था.

    उन्होंने कहा, 'जब मैं तीसरी या चौथी कक्षा में था तो एक शिक्षिका के प्रति मेरे मन में आकषर्ण पैदा हो गया था, लेकिन मेरे सबसे अच्छे शिक्षकों में से एक थे मेरे मैथ के प्रोफेसर, जो वास्तव में कड़ी मेहनत करते थे. वह मेरे ट्यूशन टीचर भी थे और सुबह 4:30 बजे से कक्षाएं लेनी शुरू कर देते थे. उतनी जल्दी जागने के बारे में कल्पना कीजिए.'

    वहीं, रामपाल के साथ स्थिति विपरीत थी. बकौल फिल्म स्टार, 'मैं अच्छे और शरारती रूप में भी अपने शिक्षक का पसंदीदा छात्र था. मुझे लगता है कि उनके मन में मेरे प्रति आकषर्ण था. मैं मुश्किल से निकलना जानता था.' ‘दबंग’ में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद अपने स्कूली दिनों में बुरे छात्र नहीं थे. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत अच्छा छात्र था. बहुत गंभीर और आज्ञाकारी. बहुत गंभीर होने के कारण शिक्षक मुझे हमेशा पसंद करते थे.'

    ‘धड़कन’ स्टार शिल्पा शेट्टी का मानना है कि उनकी मां उनके जीवन की सबसे अच्छी शिक्षिका थी. ‘जय हो’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली डेजी शाह ने कहा कि वह पर्दे पर एक छात्रा का किरदार निभाना चाहेंगी. ‘प्यार का पंचनामा’ से पहचान पाने वाले कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह बहुत शरारती छात्र थे और आखिरी बेंच पर बैठते थे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बहुत गंभीर और आज्ञाकारी छात्र थे सोनू सूद - Teachers day in Bollywood Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top