728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 31 May 2017

    सौ करोड़ से ज्यादा के घोटालों के पर की गई बाबा सिद्दीकी के 6 ठिकानों पर छापेमारी - ed conduct raids in congress mla baba siddiqui

    मुंबई: मुंबई में कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी व उनके सहयोगियों के 6 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है. ये छापेमारी सौ करोड़ से ज्यादा के घोटालों के पर की गई.. बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के करीबी हैं. एक इफ्तार में पार्टी में दोनों खान के साथ उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

    बता दें कि 2013 में बाबा सिद्दीकी के कहने पर सलमान मेहमानों से मिलने पहुंचे और उस मेज पर जा पहुंचे जहां शाहरुख खान बैठे थे. शाहरुख के ठीक पीछे सलमान आ खड़े हुए और उन्होंने पहल करते हुए शाहरुख के कंधे पर हाथ रख दिया था. शाहरुख पीछे पलटे और सलमान को देख उठ खड़े हुए. अचानक दोनों गले मिले. दोनों ने खड़े रहकर लगभग तीन मिनट बात की.वहीं, पिछले साल हुई इफ्तार पार्टी में सलमान की बहन अर्पिता और बहनोई आयुष शर्मा, एक्ट्रेस नगमा, हेलेन, रश्मि देसाई मौजूद थे.

    बताया जाता है कि बांद्रा इलाके में स्लम को डेवलप करने के नाम पर सौ करोड़ रुपये से ज्यादा की गड़बड़ी हुई है. प्रवर्तन निदेशालय ने इसी रकम को लेकर हुई हेरफेर का पता करने के लिए ये छापेमारी की है. आज तकरीबन आधा दर्जन ठिकानों पर ये छापेमारी की कार्रवाई हुई.

    बाबा सिद्दीकी के साथ ही उनके करीबी बिल्डर रफीक मकबूल कुरैशी के ठिकानों पर भी छापे मारे गए हैं. नियम के मुताबिक बांद्रा इलाके के स्लम में यदि किसी को कोई प्लॉट डेवलप करना होता है तो उसका एक हिस्सा स्लम के लोगों को बनाकर देना होता है. आरोप है कि इस स्कीम में फर्जी दस्तावेजों के जरिए घोटाला किया गया.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सौ करोड़ से ज्यादा के घोटालों के पर की गई बाबा सिद्दीकी के 6 ठिकानों पर छापेमारी - ed conduct raids in congress mla baba siddiqui Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top