728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 27 May 2017

    युवा भाला फेंक एथलीट रोहित यादव से डोप टेस्ट में विफल - rohit yadav javelin thrower provisionally suspended for doping

    युवा भाला फेंक एथलीट रोहित यादव से डोप टेस्ट में विफल रहने के कारण एशियाई युवा एथलेटिक्स चैंपियनशिप का रजत पदक छीना जा सकता है. एथलीट रोहित यादव को प्रतिबंधित पदार्थ के लिए पॉजिटिव पाया गया. इसके लिए उन्हें अस्थायी निलंबन के अंतर्गत रखा गया है.

    भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के एक शीर्ष अधिकारी के अनुसार रोहित को स्टैनोजोलोल का पॉजिटिव पाया गया है. उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ उनका ‘ए’ नमूना ही टेस्ट किया गया है और एएफआई को 23 मई को टेस्ट के परिणाम मिले, जो बैंकाक में एशियाई युवा एथलेटिक्स चैंपियनशिप का अंतिम दिन था. एएफआई को डोप नतीजे का पता नहीं था, इसलिए उसे इसके लिए भेज दिया गया.

    यह टूर्नामेंट के दौरान हुआ परीक्षण था, जो पिछले महीने हैदराबाद में राष्ट्रीय युवा चैंपियनशिप के दौरान किया गया था. दूसरी एशियाई युवा एथलेटिक्स चैंपियनशिप थाईलैंड के बैंकाक में 20 से 23 मई तक आयोजित हुई. इससे पहले रोहित 2016 के विश्व स्कूल खेलों में स्वर्ण पदक जीता था.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: युवा भाला फेंक एथलीट रोहित यादव से डोप टेस्ट में विफल - rohit yadav javelin thrower provisionally suspended for doping Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top