728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 30 May 2017

    बिहार में जीते जी खत्म नहीं होने दूंगा शराबबंदी: नीतीश कुमार - nitish kumar says no releif to liquor trade in bihar

    पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में ऐलान किया है कि जब तक वह बिहार के मुख्यमंत्री हैं तब तक शराबबंदी को लेकर किसी तरह की ढील नहीं बरती जाएगी. शराब के साथ पकड़े जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    पटना के महावीर वात्सल्य अस्पताल के 11वां स्थापना दिवस समारोह में नीतीश ने कहा, 'कुछ दिन पहले थानों में रखी अधिकांश शराब चूहों के पीने की खबर फैली थी, जिसके बाद न केवल थानों में रखी शराब को नष्ट करने का आदेश दिया गया बल्कि पुलिस को भी शराब के खिलाफ अभियान तेज करने का निर्देश दिया.' नीतीश ने कहा कि बिहार की जनता से मेरा वादा है कि मेरे जीते-जी शराबबंदी खत्म नहीं होने दूंगा.

    उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों राज्य के शराब कारोबारियों के आग्रह को मानते हुए उन्हें अपना स्टॉक 31 जुलाई तक हटाने की मोहलत दी है. राज्य में शराबबंदी के बाबजूद शराब की सर्वत्र उपलब्धता पर नीतीश कुमार ने कहा कि शराब पीने वाले ही ऐसा हल्ला भी करते हैं.  नीतीश ने यह स्वीकार करते हुए कहा कि शराब की होम डिलीवरी भी हो रही है, उन्होंने चेतावनी दी कि यह होम डिलीवरी वाले ग्राहक ही सबसे ज्यादा शराबबंदी की विफलता पर हल्ला मचा रहे हैं, लेकिन आने वाले दिनों में किसी को छोड़ा नहीं जाएगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बिहार में जीते जी खत्म नहीं होने दूंगा शराबबंदी: नीतीश कुमार - nitish kumar says no releif to liquor trade in bihar Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top