728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 31 May 2017

    पीटने के बाद दिल्ली विधानसभा से निकले गए कपिल मिश्रा - kapil mishra in delhi assembly punched in chest

    नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में आज उस समय विचित्र स्थिति पैदा हो गई जब विधानसभा स्पीकर यह चिल्लाते हुए दिखाई दिए कि इसे (कपिल मिश्रा) बाहर निकालो, इसे बाहर निकालो. विधानसभा से बाहर निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा ने मीडिया से कहा कि मैंने विधानसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी थी कि अरविंद केजरीवाल के घोटाले को लेकर जांच करें और मुझे बोलने का मौका दें. मैंने मांग की थी कि रामलीला मैदान में जनता के सामने अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन के घोटाले के खिलाफ विशेष सत्र बुलाना चाहिए. यह कहते हुए जैसे ही मैं आगे बढ़ा तो आम आदमी पार्टी के चार-पांच विधायकों ने मुझे मारना शुरू कर दिया.ऐसा पहली बार है जब एक विधायक की विधानसभा में पिटाई हुई हो. अमूमन हंगामा करने पर मार्शल को बुलाया जाता है.

    कपिल मिश्रा ने बाहर आने के बाद कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से नहीं डरता. उनके घोटाले सबके सामने आ चुके हैं. मेरी छाती में घूंसे मारे गए. लातें मारी गईं. मुझे कुछ चोटें भी आई हैं. मैं शनिवार को अरविंद केजरीवाल के दवाइयों से जुड़े घोटाले के बारे में बताऊंगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पीटने के बाद दिल्ली विधानसभा से निकले गए कपिल मिश्रा - kapil mishra in delhi assembly punched in chest Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top