728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 30 May 2017

    टीवी कार्यक्रम के लिए प्रैंक का हिस्सा बताकर करवाया गया किम जोंग नाम की हत्या - kim jong nam murder case two suspect appeared in malaysian high court

    कुआलालम्पुर: उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के सौतेले भाई किम जोंग नाम की कथित तौर पर हत्या के मामले में गिरफ्तार दो संदिग्ध महिलाएं मलेशिया की अदालत में पेश हुईं. वियतनाम की दोआन थी हुओंग और इंडोनेशिया की सिती आसिया को सशस्त्र पहरेदारी में सुबह यहां लाया गया.

    महिलाओं पर 13 फरवरी को कुआलालम्पुर हवाईअड्डे पर किम जोंग नाम के चेहरे पर वीएक्स नर्व एजेंट छिड़कने का आरोप है. नर्व एजेंट छिड़के जाने के कुछ ही देर बात नाम की मौत हो गई थी.

    पुलिस ने कहा है कि चार उत्तर कोरियाई संदिग्ध इसी दिन देश से फरार हो गए थे. महिलाओं ने कथित तौर पर कहा है कि उन्हें यह कहकर बरगलाया गया कि वे एक छिपे हुए कैमरा के समक्ष किसी टीवी कार्यक्रम के लिए ऐसे प्रैंक का हिस्सा हैं जिससे किसी को नुकसान नहीं होगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: टीवी कार्यक्रम के लिए प्रैंक का हिस्सा बताकर करवाया गया किम जोंग नाम की हत्या - kim jong nam murder case two suspect appeared in malaysian high court Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top