728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 25 May 2017

    भारतीय टीम के रैना एक बेहतरीन गायक और कोहली सबसे अच्छे डांसर है: अश्विन - Raina and kohli is singer and dancer in team india: ashwin

    नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान में तो अपनी जी जान लगाते हैं मगर मैदान के बाहर भी खूब मस्ती करते हुए नजर आते है. कई बार टीम इंडिया के ये मस्ती भरे कई राज लीक हो जाते है और ऐसे ही राज का भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने किया खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि टीम इंडिया में सबसे अच्छा डांस करने वाले खिलाड़ियों में कोई और नहीं बल्कि टीम के कप्तान विराट कोहली हैं और अश्विन ने ये भी बताया की विराट कोहली डांस करने से कभी शरमाते भी नहीं है.


    दरअसल मुंबई में बुधवार को आयोजित सिएट क्रिकेट अवॉर्ड्स सेरेमनी के मौके पर अश्विन ने ये बात कही . जिसमें रविचंद्रन अश्विन को सिएट 'क्रिकेटर ऑफ़ द इयर' के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. अश्विन ने कहा, विराट और सुरेश रैना भारतीय टीम के सबसे अच्छे गायक व डांसर है. खासकर से विराट कोहली तो कुछ ज्यादा ही अच्छा डांस करता है हमने युवराज सिंह के विवाह में भी देखा कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ कितना बेहतरीन डांस कर रहे थे. वो कभी भी डांस करने में शरमाते भी नहीं है. इसलिए मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भारतीय टीम के सबसे अच्छे डांसर विराट कोहली ही है.”


    इस दौरान रविचंद्रन अश्विन ने सुरेश रैना की भी तारीफ करते हुए कहा कि "टीम इंडिया में सुरेश रैना एक बेहतरीन गायक हैं." इसके बाद सुरेश रैना ने आर अश्विन की बात का जवाब देते हुए कहा "विराट कोहली मुझसे बड़े मनोरंजक हैं, जितना अच्छा मैं गाना गाता हूं , वह उससे भी अच्छा डांस करते हैं." उन्होंने कहा "बेशक, विराट कोहली एक शानदार डांसर हैं."

    गौरतलब है कि सुरेश रैना बॉलीवुड फिल्म 'मेरठिया गैंगस्टर्स' के एक गाने में भी अपनी आवाज़ दे चुके हैं, जहां उन्होंने 'तू मिला सब मिला' गाना अपनी खूबसूरत आवाज़ में गाया. इसके अलावा पिछले साल विराट कोहली भी बांग्लादेश में एक समारोह के दौरान अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: भारतीय टीम के रैना एक बेहतरीन गायक और कोहली सबसे अच्छे डांसर है: अश्विन - Raina and kohli is singer and dancer in team india: ashwin Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top