728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 30 May 2017

    सभी को अपनी झिझक तोड़ कर सैनिकों का सम्मान करना चाहिए: गौतम गंभीर - gautam gambhir starts selfie with soldier campaign indian army

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बार फिर भारतीय सेना के समर्थन में आवाज उठाई है. सोमवार सुबह अपने ट्विटर अकाउंट से गंभीर ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह सभी देशवासियों से अपील कर रहे हैं कि सभी को अपनी झिझक तोड़ कर सैनिकों का सम्मान करना चाहिए. वीडियो में गौतम गंभीर ने मुंह पर पट्टी बांधी हुई है, और वह क्लिपबोर्ड के जरिये अपनी बात रख रहे हैं.

    एक एफएम चैनल के कैंपेन के लिए बनाये गए इस वीडियो में गंभीर ने कहा है कि लोग सैनिकों का सम्मान तो करते हैं लेकिन उन्हें थैंक्यू नहीं बोलते हैं. क्योंकि सभी के मुंह पर झिझक की पट्टी बंधी है. लगभग 1 मिनट 20 सेंकड के इस वीडियो में गंभीर ने कुल 8 पोस्टर्स का उपयोग किया है. पोस्टर्स के बाद गौतम कहते हैं कि मैंने अपनी झिझक तोड़ दी है. गंभीर ने वीडियो के अंत में सैनिकों के साथ सेल्फी लेने की अपील की है.


    गौरतलब है कि गौतम गंभीर इससे पहले भी कई बार ट्विटर पर सैनिकों के समर्थन में उतर चुके हैं. हाल ही में जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों द्वारा सैनिकों के साथ किए दुर्व्यवहार पर गौती ने पत्थरबाजों को लताड़ लगाई थी. इसके अलावा हाल ही में सुकमा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए नक्सली हमले की भर्त्सना भी की थी, गंभीर ने सुकमा शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का भी ऐलान किया था.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सभी को अपनी झिझक तोड़ कर सैनिकों का सम्मान करना चाहिए: गौतम गंभीर - gautam gambhir starts selfie with soldier campaign indian army Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top