728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 21 February 2017

    हैपी न्यू ईयर ऑफर के बाद जियो के प्राइम ऑफर का चार्ज हर महीने 303 रुपये - Rs. 303 per month charge of prime member reliance

    रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ नए और आक्रामक ऑफर का ऐलान किया है. उन्होंने जियो के कस्टमर्स से जुड़े आंकड़े बताते हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया है.

    हालांकि लोगों को उम्मीद थी की कंपनी फिर अनलिमिटेड फ्री वाले ऑफर्स लाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मार्च के आखिर से आधिकारिक तौर पर जियो का फ्री ऑफर खत्म हो जाएगा और लोगों को इसके लिए दूसरे टेलीकॉम कंपनियों की तरह पैसे देने होंगे.

    जियो हैपी न्यू ईयर ऑफर खत्म होने के बाद कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स को अगले एक साल तक के लिए न्यू ईयर जैसा ही ऑफर देगी. इसके लिए हर महीने यूजर्स से 303 रुपये लिए जाएंगे. यानी हर दिन 10 रुपये के हिसाब से चार्ज होगा.

    अगले 12 महीने तक प्राइम यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा. प्राइम मेंबर्स के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मार्च से शुरू होंगे और 31 मार्च तक चलेंगे. मेंबरशिप लेने के लिए यूजर्स को एक साल तक के लिए 99 रुपये देने होंगे.

    मुकेश अंबानी ने कहा आने वाले कुछ महीनों में डेटा कैपेसिटी डबल कर दी जाएगी. इसके अलावा देश की 99 फीसदी जनता तक जियो पहुंचाने की भी बात की गई. उन्होंने कहा है कि लाखों ने लोगों मोबाइल नंबर पोर्टेब्लिटी के जरिए अपने सिम को जियो में पोर्ट कराया है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: हैपी न्यू ईयर ऑफर के बाद जियो के प्राइम ऑफर का चार्ज हर महीने 303 रुपये - Rs. 303 per month charge of prime member reliance Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top