728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 28 February 2017

    कोकीन का सेवन करने वाली एक्‍ट्रेस अपने नामौजूद स्‍टारडम को ढो रही थी : शेखर सुमन- Shekhar suman

    नई दिल्‍ली: एक दिन पहले शेखर सुमन ने एक हीरोइन पर ट्वीट किया और इस ट्वीट में शेखर सुमन ने उसे 'कॉकीन एक्‍ट्रेस कहा'. भले ही शेखर सुमन ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम न लिया हो, लेकिन लगता है सोशल मीडिया ने अपने आप ही इस हीरोइन का नाम कंगना रनौत मान लिया है और इससे शेखर सुमन काफी सकते में हैं. हालांकि शेखर सुमन की मानें तो वह किसी और की ही बात कर रहे थे और बारे में उन्‍होंने ट्विटर के अपने अनवैरिफाइट अकाउंट से ट्वीट किया. बता दें कि विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्‍म 'रंगून' शुक्रवार को रिलीज हुई है और इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर काफी ठंडी शुरुआत मिली है.

    हालांकि फिल्‍म को मिली इस ठंडी शुरुआत के बावजूद कंगना रनौत के एक्टिंग को सभी ने सराहा है. बता दें कि शेखर सुमन ने सोमवार को ट्वीट किया, ' एक कोकीन का सेवन करने वाली एक्‍ट्रेस अपने नामौजूद स्‍टारडम को ढो रही थी. वह अपने मूंह के बल गिरी है और देखिए कैसे. यह एक तरह का न्‍याय है.' शेखर सुमन ने भले ही इस ट्वीट में किसी का नाम न लिखा हो लेकिन ट्विटर में लोगों को यह तय करने में देर न लगी कि यह ट्वीट कंगना रनौत के लिए किया गया है.


    कंगना रनौत के बचाव में ट्वीटर पर उतरे लोगों को शेखर सुमन ने 'पेड ट्विटर कह दिया. शेखर ने ट्वीट किया कि मैं ऐसे चमचे और पेड समर्थकों से डरा हुआ हूं जो बिना किसी वजह से ऐसे सितारे के बचाव में आ गए हैं.


    बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन के साथ कंगना की नजदीकिया रही हैं और पिछले साल ऋतिक रोशन के साथ हुए कंगना के विवाद के समय अध्‍ययन सुमन ने कंगना पर रिलेशनशिप के दौरान गालियां देने और बदतमीजी करने के आरोप लगाए थे.  इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला था कि कंगना एक ड्रग एडिक्ट हैं. शेखर सुमन द्वारा किए गए इस ट्वीट ने फिर से इस विवाद को बढ़ा दिया है. शेखर सुमन के इस ट्वीट के बाद उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया है. ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद शेखर सुमन ने अपनी सफाई में एक और ट्वीट किया कि उनका यह ट्वीट किसी अन्‍य व्‍यक्ति के लिए था.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कोकीन का सेवन करने वाली एक्‍ट्रेस अपने नामौजूद स्‍टारडम को ढो रही थी : शेखर सुमन- Shekhar suman Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top