728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 28 February 2017

    जो महिलायें जींस, टी शर्ट पहनती हैं उन्हें समुद्र में डूबा देना चाहिए : पादरी - Kerela priest controversial comment on women cloth

    केरल में एक पादरी ने फरमान सुनाते हुए लड़कियों के जींस, टी-शर्ट पहनने को शर्मनाक बताया है. पादरी का कहना है कि जो महिलायें ऐसे कपड़े पहनती हैं उन्हें समुद्र में डूबा देना चाहिए. पादरी की यह बात एक वीडियो के द्वारा सामने आई है, यह वीडियो जैसमिन पीके नाम की लड़की ने फेसबुक पर शेयर किया था.

    पादरी ने कहा कि महिलाएं इस प्रकार के कपड़े सिर्फ पुरुषों को उकसाने के लिए पहनती हैं, पादरी ने कहा कि जब मैं किसी चर्च जाता हू्ं, अगर मैं अपने सामने कुछ महिलाओं को खड़ा देखता हूं तो लगता है कि चर्च से बाहर चला जांऊ.

    यह वीडियो करीब 12 महीने पुराना है, लेकिन फेसबुक पर शेयर होने के बाद से यह दोबारा वायरल हो रहा है. वीडियो में पादरी कह रहा है कि महिलाएं यह सब कुछ आकर्षण के लिए करती हैं, वह पवित्र जगहों पर भी जींस , टी-शर्ट, शर्ट, ट्राउजर और फोन के साथ जाती हैं, मुझे नहीं पता कि चर्च में इन चीजों की क्या जरुरत है.गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल तिरुवंतपुरम गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज में भी एमबीबीएस के स्टूडेंट्स के लिए जींस, टी-शर्ट पहनने पर रोक लगा दी थी.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जो महिलायें जींस, टी शर्ट पहनती हैं उन्हें समुद्र में डूबा देना चाहिए : पादरी - Kerela priest controversial comment on women cloth Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top