728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 23 February 2017

    सुरक्षाबलों के गश्ती दल पर आतंकवादियों के हमले में तीन जवान शहीद और चार घायल - Three soldier dead and four injured in terror attack

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आज सुबह सुरक्षाबलों के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. इसमें तीन जवान शहीद हो गए हैं और चार घायल हैं. इसके साथ ही फायरिंग में एक स्थानीय महिला की मौत भी हुई है. सरकारी सूत्रों के मुताबिक- सेना का काफिला आतंकवादियों के खिलाफ एक ऑपरेशन करके मत्रीगाम से लौट रहा था कि तभी रात 2.30 बजे के आसपास भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सेना ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए.

    पुलिस के मुताबिक- स्थानीय बुजुर्ग महिला जाना बगान की घर के अंदर ही गोली लगने से मौत हो गई है. हमले में एक जवान घटनास्थल पर ही शहीद हो गया और घायल जवानों में से कुछ की हालत गंभीर है.

    जम्मू-कश्मीर में तीन हफ्तों में यह चौथी बड़ी घटना है जिसमें सेना को अपने जवानों को खोना पड़ा है. इससे पहले मेजर सहित छह जवान तीन अलग-अलग मुठभड़ों में शहीद हो गए थे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सुरक्षाबलों के गश्ती दल पर आतंकवादियों के हमले में तीन जवान शहीद और चार घायल - Three soldier dead and four injured in terror attack Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top