728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 26 February 2017

    लिपस्टिक अंडर माई बुर्का के बारे में कुछ भी नहीं पता है क्योंकि मैं छुट्टी पर था : शाहरुख - shah rukh khan on lipstick under my burkha controversy

    केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के लिपस्टिक अंडर माई बुर्का को प्रमाण पत्र देने से इनकार करने के बाद कई फिल्मी हस्तियां इस फिल्म के समर्थन में आगे आई हैं लेकिन अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि उन्हें इस मुद्दे के बारे में कुछ भी नहीं पता है. गौरतलब है कि ये फिल्म प्रकाश झा के प्रोडक्शन के तहत बनी है और इसका निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है.

    सीबीएफसी ने इस फिल्म को कथित तौर पर असंस्कारी होने और इसमें अभद्र शब्दों का उपयोग होने के कारण प्रमाण पत्र देने से मना कर दिया. कल रात आयोजित हुए एक कार्यक्रम में जब संवाददाताओं ने शाहरुख खान से इस विवाद के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, आप मुझसे इसके बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति के बारे में सवाल पूछ सकते हैं. मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है क्योंकि मैं छुट्टी पर था इसलिए मैं कुछ नहीं जानता.

    फिल्म निर्माता कबीर खान, सुधीर मिश्रा, नीरज घायवान, फरहान अख्तर और अन्य लोगों ने सीबीएफसी के इस निर्णय की आलोचना की है. इस फिल्म में कोंकणा सेनशर्मा, रत्ना पाठक शाह जैसे कलाकार हैं. इस फिल्म की स्क्रीनिंग कई फिल्म महोत्सव में हुई है और अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है. फिल्म को टोक्यो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्पिरिट ऑफ एशिया पुरस्कार से भी नवाजा गया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: लिपस्टिक अंडर माई बुर्का के बारे में कुछ भी नहीं पता है क्योंकि मैं छुट्टी पर था : शाहरुख - shah rukh khan on lipstick under my burkha controversy Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top