728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 27 February 2017

    मैंने दो बार तिहरा शतक नहीं बनाया, मेरे बैट ने बनाया है : सहवाग - virender sehwag bat me hai dum

    कारगिल लड़ाई में शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर और पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बीच ट्‌विटर पर जंग सी छिड़ गयी है. दरअसल गुरमेहर कौर ने ट्‌विटर पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने एक पोस्टर थामा हुआ है, जिसपर लिखा है पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, जंग ने मारा है. इस बात पर काफी विवाद शुरू हो गया है.

    इसी बीच गुरमेहर कौर और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जंग में क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी कूद पड़े हैं. उन्होंने गुरमेहर की तर्ज पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक पोस्टर पकड़ा है और जिस पर लिखा है, ‘मैंने दो बार तिहरा शतक नहीं बनाया, मेरे बैट ने बनाया है.

    सहवाग के इस ट्‌वीट के बाद गुरमेहर ने सहवाग को जवाब देते हुए लिखा है कि आप भी छात्रों पर हमला करने वाले एबीवीपी के साथ आ गये हैं.सहवाग ने अपनी तसवीर को हैशटैग #भारत जैसी जगह नहीं के साथ ट्‌वीट किया है. साथ ही लिखा है ‘बैट में दम है!’ गौरतलब है कि संन्यास लेने के बाद से वीरेंद्र सहवाग एक से एक शानदार ट्‌वीट करते हैं, जिसकी चर्चा होती रहती है. 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मैंने दो बार तिहरा शतक नहीं बनाया, मेरे बैट ने बनाया है : सहवाग - virender sehwag bat me hai dum Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top