728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 26 February 2017

    डिंपल यादव ने कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर विपक्ष के सवालों का भी जवाब दिया - UP election fifth phase campain of dimple yadav

    समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने जौनपुर के शाहगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा. डिंपल यावद ने पीएम मोदी के बिजली वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन पर बिजली को हिंदू-मुसलमान बनाने का आरोप लगाया.
    डिंपल यादव ने कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर विपक्ष के सवालों का भी जवाब दिया. डिंपल ने कहा कि जो गठबंधन पर सवाल उठा रहे हैं वो रक्षाबंधन की बात न भूलें. डिंपल ने कहा कि बुआ जी एक बार फिर राखी लेकर खड़ी हैं. डिंपल ने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन क्या हो गया इन्हें दर्द होने लगा.

    डिंपल यादव ने नोटबंदी के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा. डिंपल ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार कालाधन तो वापस नहीं लाई लेकिन दो हजार का चूरन छाप नोट आ गया. डिंपल ने ये भी कहा कि चूरन छाप दो हजार के नोट पर भी हाथी-कमल साथ-साथ हैं.

    सपा सांसद डिंपल ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान को दोहराते हुए वाराणसी की बिजली का मुद्दा भी उठाया. डिंपल ने कहा कि काशी में बिजली को लेकर काशी के सांसद ने अभी तक मां गंगा की कसम नहीं खाई है. बता दें कि पीएम मोदी के रमजान-दिवाली पर बिजली वाले बयान के बाद अखिलेश लगातार अपनी जनसभाओं में मोदी से गंगा की कसम खाने का सवाल कर रहे हैं. अखिलेश का कहना है कि मोदी जी कसम खाकर बताएं कि काशी में 24 घंटे बिजली आती है या नहीं .
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: डिंपल यादव ने कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर विपक्ष के सवालों का भी जवाब दिया - UP election fifth phase campain of dimple yadav Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top