728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 28 February 2017

    जाने क्यों अर्धनग्न बीजेपी विधायक को तेजस्वी ने खुद पहनाया कपडा - Tejaswi yadav enclothe bjp mla

    बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी को विधानसभा के अंदर कुर्ता पायजामा पहनाया. ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसा क्या हो गया कि तेजस्वी को विरोधी खेमे के एक विधायक को कुर्ता और पायजामा पहनाना पड़ा.

    तो बात यह है कि, विनय बिहारी पिछले चार महीनों से कुर्ता पायजामा नहीं पहन रहे थे. इसकी वजह है कि उन्होंने कसम खाई थी कि जब तक उनके विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण का कार्य नहीं शुरू हो जाता है वह अर्धनग्न रहेंगे. यहां तक कि पिछले साल विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान भी विनय बिहारी सिर्फ बनियान और हाफ पैंट में विधानसभा में नजर आए थे.

    पिछले शुक्रवार को बिहार विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ और पहले दिन भी विनय बिहारी बनियान और हाफ पैंट पहनकर पर दंडवत करते हुए विधानसभा पहुंचे. ऐसा करने की वजह विनय बिहारी ने बताई की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके क्षेत्र में सड़क निर्माण कराने का आश्वासन दिया था मगर ऐसा नहीं हुआ जिसके विरोध में वह दंडवत सड़कों पर चलते हुए विधानसभा पहुंचे.


    तेजस्वी यादव जो उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ पथ निर्माण मंत्री भी हैं, उन्होंने सोमवार को विनय बिहारी से मुलाकात की और उनके विधानसभा क्षेत्र में 37 किलोमीटर सड़क को 80 करोड़ लागत के निर्माण को तीन केंद्रीय सड़क निधि के अंतर्गत स्वीकृति प्रदान कर दी. ऐसा करने के बाद तेजस्वी ने खुद अपने हाथों से विनय बिहारी को कुर्ता और पायजामा पहनाया.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जाने क्यों अर्धनग्न बीजेपी विधायक को तेजस्वी ने खुद पहनाया कपडा - Tejaswi yadav enclothe bjp mla Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top