728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 22 February 2017

    तवज्जो नहीं मिलने से नाराज वरुण गांधी निकली भड़ास - Varun gandhi

    इंदौर: यूपी में तवज्जो नहीं मिलने से बीजेपी सांसद वरुण गांधी खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं और उनकी यह भड़ास इंदौर में जाकर निकली है. यहां एक कार्यक्रम में वरुण ने सिस्टम पर जमकर हमला बोला. वरुण ने सिस्टम पर अल्पसंख्यकों के विकास में फेल होने का आरोप भी लगाया. वरुण गांधी ने इस कार्यक्रम में रोहित वेमुला के सुसाइड का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि रोहित वेमुला का सुसाइड नोट पढ़कर उन्हें रोना आ गया. किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर भी उन्होंने कहा कि देश में कर्ज वसूली में भेदभाव किया जा रहा है और अमीरों को तो रियायत दे दी जाती है, लेकिन गरीब को जान देनी पड़ती है.

    खास बात यह है कि यूपी चुनाव से पहले बीजेपी के जिन स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई थी उसमें वरुण गांधी का नाम नहीं था हालांकि बाद में उनका नाम जोड़ा गया था. इसके अलावा अपने क्षेत्र में उम्मीदवारों के टिकट बंटवारे के मुद्दे पर भी वह पार्टी से नाराज़ बताए जा रहे हैं. वरुण गांधी सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद हैं जबकि उनकी मां और केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी पीलीभीत से सांसद हैं.

    पिछले 2 साल में सरकारी आंक़डा है कि 7500 किसानों ने आत्महत्या की. जबकि सच्चाई में संख्या 50 हजार के आसपास है. विजय माल्या से तुलना करके जिसके पास 10 हजार करोड़ का लोन था, जैसे ही उसे नोटिस गया वह देश छोड़कर भाग गया. सवाल एक शख्स का नहीं, सवाल व्यवस्था का है.

    इसके साथ ही वरुण ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि पिछले साल हैदराबाद में एक दलित पीएचडी स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली. जब मैंने उनकी चिट्ठी पढ़ी मुझे रोना आ गया. रोहित ने चिट्ठी में ये कहा कि मैं अपनी जान इसलिए ले रहा हूं क्योंकि मैंने इस रूप में जन्म लेने का पाप किया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: तवज्जो नहीं मिलने से नाराज वरुण गांधी निकली भड़ास - Varun gandhi Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top