728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 21 February 2017

    सोशल मीडिया पर संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर का पहला लुक सामने आया - Ranbir kapoors first look of Sanjay dutt boipic

    संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मंगलवार को सोशल मीडिया पर पहला लुक भी सामने आया. शूटिंग के लिए तैयारी कर रहे रणबीर कपूर फोटो में देखे जा रहे हैं. बता दें कि रणबीर कपूर संजय दत्त पर बन रही फिल्म में लीड कैरेक्टर कर रहे हैं.

    जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इसमें रणबीर कपूर एकदम संजय दत्त की तरह दिख रहे हैं. फोटो में रणबीर के बाल बढ़े हुए हैं जैसा कभी संजय दत्त रखते थे. खासकर पहली बार जेल जाते वक्त जैसा संजय दत्त दिख रहे थे, ठीक उसी तरह.

    संजय दत्त के ऊपर बनने वाली बायोपिक के लिए रणबीर कपूर सख्त फिजिकल ट्रेनिंग से गुजर रहे हैं. इसका असर उनकी बॉडी पर दिखने भी लगा है. निर्देशक राजकुमार हीरानी ने रणबीर को इस फिल्म के लिए साइन किया है. पहले इस तरह की रिपोर्ट आ रही थी कि रणबीर कैसे संजय की तरह दिख पाएंगे? लेकिन हाल में सामने आया रणबीर का लुक बिल्कुल संजय दत्त जैसा ही है. हालांकि, संजय दत्त की उम्र 57 साल है और उनके जैसा दिखने के लिए रणबीर को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है.

    रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने ऐसा करने के लिए 250 घंटे का संजय दत्त से जुड़ा फुटेज भी देखा है. इनमें फिल्म, वीडियो, इंटरव्यू वगैरह शामिल हैं. राजकुमार हिरानी पहले भी संजय दत्त से जुड़ी फिल्में बना चुके हैं, जिनमें मुन्नाभाई सीरीज की फिल्में शामिल हैं.

    संजय दत्त की बायोपिक में संजय की पत्नी मान्यता दत्त के किरदार में दिया मिर्जा होंगी. जबकि 'मसान' फेम विकी कौशल संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में होंगे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सोशल मीडिया पर संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर का पहला लुक सामने आया - Ranbir kapoors first look of Sanjay dutt boipic Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top