728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 28 February 2017

    ट्वीट कर सोशल मीडिया पर निशाने पर आए वीरेंद्र सहवाग ने पेश की सफाई - Virender sehwag clarifies his tweet

    गुरमेहर कौर के मसले पर ट्वीट को लेकर विवाद जारी है. दिल्ली यूनिवर्सिटी में मंगलवार को मार्च निकाला गया. इस बीच, इस मुद्दे पर ट्वीट कर सोशल मीडिया पर निशाने पर आए वीरेंद्र सहवाग ने सफाई पेश की है. इंडिया टुडे से खास बातचीत में उन्होंने कहा- मेरा ट्वीट गुरमेहर को लेकर नहीं था. लोगों ने उस ट्वीट के मतलब अपने-अपने हिसाब से निकाले.


    सहवाग ने दो दिन पहले ट्वीट किया था. सहवाग ने रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर पर लिखा था-दो तिहरे शतक मैंने नहीं, मेरे बल्ले ने बनाए. यह गुरमेहर के उस वीडियो मैसेज का जवाब समझा जा रहा था जिसमें गुरमेहर ने कहा था- पाकिस्तान ने नहीं, जंग ने मेरे पिता को मारा.


    सहवाग ने कहा- मैंने जो ट्वीट किया था वे अचानक आया एक विचार था, गुरमेहर को दुख पहुंचाना मेरा मकसद नहीं था. यह एक तरह से मजाक था, पर लोगों ने इसे अपने-अपने हिसाब से बना लिया. बता दें कि दिल्ली के रामजस कॉलेज में मारपीट के बाद गुरमेहर ने 22 फरवरी को एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैम्पेन वायरल किया था.

    सोमवार को वीरेंद्र सहवाग को जवाब देते हुए गुरमेहर ने कहा था- जिन लोगों के लिए हम मैच में चिल्लाते हैं और वे आपको ट्रोल करते हैं. मेरा दिल टूट गया.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: ट्वीट कर सोशल मीडिया पर निशाने पर आए वीरेंद्र सहवाग ने पेश की सफाई - Virender sehwag clarifies his tweet Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top