728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 20 February 2017

    गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं : अखिलेश - Akhilesh yadav say ad for gujarat

    रायबरेली: आज अखिलेश यादव ने रायबरेली के ऊंचाहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया. दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को फतेहपुर की अपनी चुनावी रैली में सूबे की सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकारी खजाने से धन लुटाकर, टीवी अखबारों में छाने का प्रयास कर यूपी की सपा सरकार ने सोचा था कि लोगों की आंख में धूल झोंकेंगे. लेकिन जनता सब कुछ जानती है. उसी का जवाब देते हुए आज अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्‍मशान और कब्रिस्‍तान की बात करते हैं.

    सिर्फ इतना ही नहीं, चुटीले अंदाज में उन्‍होंने एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन से अपील करते हुए कहा कि हम सदी के महानायक से गुजारिश करते हैं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें. उन्‍होंने कहा कि अगर गधों का प्रचार होने लगेगा तो कैसे चलेगा. गुजरात के लोग तो वहां के गधों का भी प्रचार करवा रहे हैं. गधे का भी कहीं प्रचार कराया जाता है. उल्‍लेखनीय है कि अमिताभ बच्‍चन गुजरात के ब्रांड अंबेसडर हैं.

    अखिलेश ने इस पूरे विज्ञापन को पढ़कर भी सुनाया. अखिलेश ने कहा, गुजरात के तो गधों का भी प्रचार किया जा रहा है और प्रधानमंत्री मुझ पर इलजाम लगाते हैं.

    गौरतलब है कि कल पीए मोदी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए यह भी कहा था कि पहले ही दिन रथ पर जब दोनों निकले तो रास्तों पर तार मिले. तारों के बीच में कांग्रेस उपाध्यक्ष डर रहे थे. वो झुक रहे थे. लेकिन अखिलेश जी नहीं डर रहे थे क्योंकि उन्हें पता था कि तार है बिजली नहीं है. इसका भी अखिलेश ने आज जवाब देते हुए कहा,''आप (पीएम) गंगा मैय्या को बहुत मानते हो, गंगा की कसम खाओ और बोलो सपा 24 घंटे बनारस में बिजली दे रही है या नहीं.''

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं : अखिलेश - Akhilesh yadav say ad for gujarat Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top