728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 19 February 2017

    वरुण-आलिया से नाराज हैं कोरियोग्राफर सरोज खान - Saroj khan is unhappy with varun and alia

    वरुण धवन और आलिया भट्ट की आगामी फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हानिया' का गाना 'तम्‍मा तम्‍मा' रिलीज होते के साथ लोकप्रिय हो गया. इस गाने में वरुण-आलिया के डांस परफॉरमेंस की खूब तारीफ हो रही है. लेकिन इस गाने की ओरिजनल कोरियोग्राफर सरोज खान नाराज हो गईं हैं. सरोज खान ने कहा मुझे इस गाने की लॉन्‍च के मौके पर नहीं बुलाया गया. मुझे इससे कोई फर्क तो नहीं पड़ता. लेकिन फिल्‍म की टीम में इतनी समझ तो होनी चाहिए के ओरिजनल गाने के कोरियाग्राफर को गाने के लॉन्‍च के मौके पर बुलाया जाये.

    उन्‍होंने वरुण और आलिया की डांस परफॉरमेंस को लेकर कहा,' मैंने अभी इस गाने को पूरा नहीं देखा है. मैंने केवल गाने को ट्रेलर रखा है. मेरे पास बहुत सारे काम है और मैं अपने काम में बहुत बिजी रहती हूं. हालांकि उन्‍होंनें कहा कि वरुण और आलिया अच्‍छे डांसर है. सरोज खान ने आगे कहा,' वरुण डांस करने में माहिर हैं. उन्‍होंने इस गाने में भी बेहतर डांस किया है. दूसरी तरफ माधुरी दीक्षित और आलिया की कोई तुलना नहीं है. मुझे नहीं पता चला कि आलिया इस गाने में माधुरी के बराबर पहुंच पायी हैं या नहीं.'

    वहीं सरोज खान की इस टिप्‍पणी पर वरुण धवन ने माफी मांगी है. वरुण का कहना है कि,' मैं सरोज खान से माफी मांगता हूं. उन्‍हें नाराज होने का पूरा अधिकार है.' यह गाना साल 1990 की फिल्‍म 'थानेदार' का गाना 'तम्मा तम्‍मा' का रीमेक है. जिसमें संजय दत्‍त, माधुरी दीक्षित, जीतेंद्र और जयाप्रदा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: वरुण-आलिया से नाराज हैं कोरियोग्राफर सरोज खान - Saroj khan is unhappy with varun and alia Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top