728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 16 May 2017

    कपिल मिश्रा 6 दिन बाद अनशन तोड़ आज सीबीआई जाएंगे - Kapil mishra will g to cbi after end of strike

    नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा आज सीबीआई जाएंगे. कपिल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई को और सबूत देंगे. इससे पहले उन्होंने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के बीच कथित लेन-देन की शिकायत की थी.

    मंगलवार सुबह कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट कर डाला. कपिल ने अपने के साथ ग्राफिक्स भी शेयर किया. जिसमें केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही गई. कपिल ने ट्वीट में लिखा, 'आज समय के पहिये का एक चक्र पूरा हुआ. अरविंद केजरीवाल क्या करने आये थे और क्या-क्या करते पकड़े गए. देश से धोखा करने से पहले एक बार सोच लेते.' कपिल ने ग्राफिक्स के जरिए लिखा कि जो अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार खत्म करने के नाम पर राजनीति में आया, आज उसी के खिलाफ सबूतों के साथ काला धन और हवाला जैसे मामलों में केस दर्ज होगा.



    कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए हैं. अब वो इसकी शिकायत भी करने वाले हैं. इस सिलसिले में आज वो सीबीडीटी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेज) जाकर भी केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज कराएंगे. कपिल का आरोप है कि केजरीवाल ने पार्टी फंड के नाम पर पैसों का हेर फेर किया.


    सोमवार को कपिल मिश्रा ने 6 दिन बाद अनशन तोड़ दिया. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेहोश होने के बाद कपिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद सोमवार शाम उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

    बता दें कि कपिल मिश्रा ने पहले अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ की घूस लेने का आरोप लगाया था. साथ ही केजरीवाल पर अपने रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की लैंड डील कराने का भी आरोप लगाया था. इसके बाद कपिल ने पार्टी फंड को लेकर केजरीवाल को घेरा था. कपिल ने पार्टी फंड के नाम कालेधन को सफेद करने, हवाला और फर्जी कंपनियों के जरिए पार्टी के लिए चंदा जुटाने के आरोप लगाए थे.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कपिल मिश्रा 6 दिन बाद अनशन तोड़ आज सीबीआई जाएंगे - Kapil mishra will g to cbi after end of strike Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top