728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 13 May 2017

    आशीष खेतान को खत के जरिए मिली जान से मारने की धमकी - aap ashish khetan alleged receiving threat letter

    नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान को खत के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है. AAP नेता ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. खत में लिखा गया है कि 'खेतान की मृत्यु निकट है. तुम्हारे जैसे दुर्जन हिंदू राष्ट्र में मृत्यु दंड के पात्र हैं और यह कार्य ईश्वर के इच्छा से बहुत जल्द ही संपन्न होगा'. AAP नेता ने बताया कि इससे पहले भी उन्हें ऐसी चिट्ठी भेजी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.


    खेतान ने इस धमकी भरे खत को गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पास शिकायती तौर पर भेजा है. AAP नेता ने कहा कि पिछले तीन वर्षों से डर का माहौल बढ़ता जा रहा है. पत्रकारों, साहित्यकारों, कलाकारों और नागरिकों को दक्षिणपंथी बलों द्वारा डराया और धमकाया जा रहा है. कई स्वतंत्र सोच वाले लोगों की हत्याएं भी हुई हैं.

    आशीष खेतान ने कहा कि पुलिस हमेशा मूक बधिर बनी रही, जिससे ऐसे लोगों और संस्थाओं को बढ़ावा मिलता है. आशीष खेतान ने ट्विटर पर धमकी वाली चिट्ठी पोस्ट करते हुए गृहमंत्री से स्वतंत्रता और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा की उम्मीद जताई है.


    AAP नेता के मुताबिक सत्ताधारी दल या उनसे जुड़ी संस्था के खिलाफ आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है. इन ताकतों पर अंकुश लगाने की बजाए बढ़ावा दिया जा रहा है. खेतान ने बताया कि इसके पीछे जो ताकतें हैं वो पहले धमकाते हैं और फिर मारते हैं. धमकी मिलने के बाद भी AAP नेता ने सुरक्षा नहीं मांगी है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: आशीष खेतान को खत के जरिए मिली जान से मारने की धमकी - aap ashish khetan alleged receiving threat letter Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top