728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 15 May 2017

    'सुनीता केजरीवाल जी अपना धर्म निभा रहीं हैं: कपिल - arvind kejriwal wife sunita kejriwal kapil mishra

    नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पूर्व साथी कपिल मिश्रा के बीच चल रहा विवाद अपने चरम पर है. दोनों नेताओं के झगड़े के बीच उनके परिवार वाले भी संग्राम में शामिल हो गए हैं. अब अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा पर टिप्पणी की है.

    अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोमवार सुबह ट्वीट किया. सुनीता ने अपने ट्वीट में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को निशाने पर लिया. सुनीता ने कपिल को विश्वासघाती करार दिया. साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया.


    सुनीता केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता. कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोये हैं, वो वैसा ही काटेंगे.'

    कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट कर केजरीवाल की पत्नी को जवाब दिया. कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं. उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्हीं के घर में कैसे-कैसे कुचक्र रचे जाते हैं. वो अपना धर्म निभा रहीं हैं.

    कपिल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि सुनीता केजरीवाल जो भी कहें, उनकी गाली मेरे सिर माथे पर है. कपिल ने लिखा, 'सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं. वो अपने पति के पतन से परेशान हैं. उनकी हर गाली सिर माथे. उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं बोलूंगा.'


    कपिल मिश्रा ने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'सर अरविंद केजरीवाल सुनीता जी का फोन उन्हें वापस दे दो.

    इससे पहले कपिल की मां ने केजरीवाल को झूठा बताया था. उन्होंने बाकायदा कपिल ने नाम खुला खत लिखकर उनकी आलोचना की थी.


    कपिल मिश्रा के अनशन के तीसरे दिन कपिल मिश्रा की मां अन्नपूर्णा मिश्रा भी पहुंची थीं. बीजेपी की पार्षद और पूर्वी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर डॉ. अन्नपूर्णा मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था. अनशन स्थल से अनुपमा मिश्रा ने केजरीवाल के नाम खुला खत पढ़ा.

    भावुक अंदाज में चिट्ठी पढ़ते हुए कपिल की मां बोलीं, 'उनका बेटा सिर्फ सत्य का एजेंट है और उन्हें उस पर गर्व है. केजरीवाल को भगवान से डरना चाहिए. याद है जब तुम मेरे घर आये थे कि कपिल को पार्टी में लेना चाहता हूं, चुनाव लड़वाना है कपिल मान नहीं रहा. वो केवल आंदोलन करना चाहता था, तब तुम आये थे मेरे पास कि कपिल की जरूरत है. आज तुम्हारे लोग मुझे भी भ्रष्टाचारी कह रहे है. तुम चुप हो.'

    फिलहाल कपिल मिश्रा अनशन पर हैं. उन्होंने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार जैसे तमाम गंभीर आरोप लगाए हैं. कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ एसीबी और सीबीआई में भी शिकायत की है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: 'सुनीता केजरीवाल जी अपना धर्म निभा रहीं हैं: कपिल - arvind kejriwal wife sunita kejriwal kapil mishra Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top