728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 18 May 2017

    कान फिल्‍म फेस्टिव के लिए दीपिका को सलाह की स्थिति में नहीं हैं सोनम - cannes film festival sonam could not advice for deepika

    नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण का विश्‍व प्रसिद्ध कान फिल्‍म फेस्टिव में यह पहला साल है और बुधवार को शुरू हुए इस फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका पादुकोण अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. फैन्‍स को दीपिका का यह रेड कारपेट लुक काफी पसंद भी आया है. वहीं सोनम कपूर की बात करें तो वह इस समारोह में हिस्‍सा लेने में दीपिका पादुकोण से काफी सीनियर हैं और पिछले कई सालों से रेड कारपेट पर अपने लुक से सुर्खियां बटौरती रही हैं. लेकिन सीनियर होने के बाद भी सोनम, दीपिका को कोई सलाह नहीं देना चाती हैं. दरअसल सोनम का मानना है कि वह इस स्थिति में नहीं हैं कि दीपिका पादुकोण को सलाह दे सकें.

    दीपिका फ्रैंच रिवेरा की अपनी तैयारी में लगी हुयी हैं. सोनम, दीपिका और ऐश्वर्या राय बच्चन इस साल फिल्म महोत्सव में रेड कारपेट पर उतरने वाली है. जानकारी के अनुसार जहां ऐश्‍वर्या राय 70वें कान फिल्‍म फेस्टिवल के लिए भारत से रवाना हो चुकी हैं तो वहीं सोनम जल्‍द ही रवाना होने वाली हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार दीपिका को कोई सलाह देने संबंधी एक सवाल के जवाब में सोनम ने संवाददाताओं को बताया, 'मैं उम्मीद करती हूं कि उसके पास एक अच्छा समय है. मुझे नहीं लगता है कि मुझे किसी को सलाह देने की जरूरत है जो पहले ही कई अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में शिरकत कर चुकी हैं. मैं सिर्फ अपने आप में विश्वास करती हूं.'


    बता दें कि सोनम और उनकी बहन रिया कपूर ने मिलकर हाल ही में कपड़ों का एक फैशन ब्रांड लॉन्‍च किया है. रिया और और सोनम के इस फैशन ब्रांड का नाम 'रियासोन' है और सोनम इसी के प्रचार में लगी हैं. सोनम ने बताया कि कान को लेकर इस बार उन्होंने काफी तैयारी नहीं की है. सोनम ने इस दौरान कहा, 'अक्‍सर मेरी बहन रिया ही मेरी स्‍टाइलिंग करती है लेकनि अभी वह फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की तैयारी में लगी है. मैं भी अपनी दो फिल्‍मों की शूटिंग और अपने इस नए फैशन ब्रांड की तैयारी में लगी हूं इसलिए मैंने इस साल ज्‍यादा तैयारी नहीं की है.'
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कान फिल्‍म फेस्टिव के लिए दीपिका को सलाह की स्थिति में नहीं हैं सोनम - cannes film festival sonam could not advice for deepika Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top