728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 1 May 2017

    मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा गायत्री प्रजापति का परिवार, योगी ने किया इनकार- Gayatri Prajapati Family

    लखनऊ: रेप के आरोपी और समाजवादी सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति के परिवार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार की है। इलाहाबाद हाई कोर्ट के उनकी जमानत रद्द करने के बाद प्रजापति का परिवार सीएम से मिलने पहुंचा लेकिन योगी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया। इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने उनकी जमानत रद्द कर दी थी।

    प्रजापति की बेटी का कहना है, 'हमारे पास उन्हें बेगुनाह साबित करने के सबूत हैं। लड़की ने खुद कहा था कि वह प्रजापति को नहीं जानती थी और उसने FIR भी नहीं दर्ज कराई थी।' प्रजापति की पत्नी ने कहा कि उनकी मुलाकात एक मंत्री से हुई है जिन्होंने योगी तक बात पहुंचाने का आश्वासन दिया है। महिला के साथ रेप और बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पॉक्सो ऐक्ट के तहत गायत्री प्रजापति जेल में थे। उन्हें सेशन कोर्ट से जमानत मिली थी। यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रजापति फरार थे और बाद में उन्हें 15 मार्च को आशियाना लखनऊ से गिरफ्तार किया गया था।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा गायत्री प्रजापति का परिवार, योगी ने किया इनकार- Gayatri Prajapati Family Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top