728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 9 May 2017

    जिस गुरु से धनुष बाण सीखा आज उसी पर तीर चलाना है: कपिल मिश्रा - kapil mishra cbi arvind kejriwal aap

    नई दिल्ली: दिल्ली के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कुछ अन्य के खिलाफ सीबीआई में तीन एफआईआर दर्ज करवाने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए मी़डिया के सामने एक पत्र पढ़ा. उन्होंने कहा कि एक पत्र अरविंद केजरीवाल को लिखा है और चुनौती दी कि दोनों इस्तीफा देकर किसी भी सीट से चुनाव लड़ लें. सीट आप चुनें मैं आपके खिलाफ लड़ने को तैयार हूं. उन्होंने सीबीआई में जाने से पहले कहा कि भ्रष्टाचार के लिए लड़ना और सच के लिए अड़ना आप से ही सीखा है. जिस गुरु से धनुष-बाण सीखा आज उसी पर तीर चलाना है. मन बहुत भारी है. अरविंद केजरीवाल आप जानते हैं कि मैं किस पैसे के लेन-देन की बात कर रहा हूं. उस दिन मैंने एसीबी को खत न लिखा होता तो आप मुझे आनन-फानन में न निकालते. आपके पास धन-बल है और मैं अकेला हूं.

    कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि आप नेताओं का काम देशविरोधी है. आप नेताओं की विदेश यात्राओं की डिटेल्स सार्वजनिक होनी चाहिए. अगर डिटेल्स सार्वजनिक नहीं हुई तो मैं भूख हड़ताल पर बैठूंगा.

    दरअसल, आज कपिल मिश्रा सीबीआई के सामने अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन की कैश डील और रिश्तेदार के लिए लैंड डील की शिकायत करेंगे. आप को मिले चंदे से आप नेताओं के निजी विदेश दौरे की शिकायत भी करेंगे. इससे पूर्व सोमवार को कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोप दोहराए. उन्होंने आरोप लगाए कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिए. केजरीवाल के साढ़ू के लिए यह लैंड डील हुई. छतरपुर में 6 एकड़ प्लॉट की डील हुई. मैं CBI को सारे सबूत सौंपूंगा. आम आदमी पार्टी 4-5 लोग पैसे का धंधा करते हैं, MCD में टिकट के लिए पैसे लिए गए और मैं धमकियों से डरने वाला नहीं हूं.

    कपिल मिश्रा ने साफ किया कि मैं AAP कभी छोड़ूंगा नहीं. हिम्मत है तो पार्टी से निकालकर दिखाओ. साथ ही यह भी कहा कि मैं बीजेपी में कभी नहीं जाऊंगा. आम आदमी पार्टी के नेता लगातार कह रहे हैं कि कपिल मिश्रा बीजेपी की साजिश का हिस्सा हैं. कपिल मिश्रा ने इस पर कहा कि साबित करके दिखाएं कि मैंने किसी बीजेपी नेता से बात भी की हो तो

    इस बीच दिल्ली सरकार ने दिल्ली विधानसभा का एक दिन का ख़ास सत्र बुलाया है. अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर कपिल मिश्रा के ख़ुलासे के बाद इस सत्र के काफ़ी हंगामेदार रहने की उम्मीद है. माना जा रहा है कि आरोपों के बाद केजरीवाल का इस्तीफ़ा मांग रही बीजेपी आज सरकार को घेरने की भरपूर कोशिश करेगी. 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जिस गुरु से धनुष बाण सीखा आज उसी पर तीर चलाना है: कपिल मिश्रा - kapil mishra cbi arvind kejriwal aap Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top