728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 8 May 2017

    अरविंद केजरीवाल पर लगे आरोप की जाँच करेगी एसीबी: एलजी - LG anil baijal orders acb to inquire allegation on arvind kejriwal

    नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर उनके सहयोगी रहे कपिल मिश्र ने एक जमीन सौदे में 2 करोड़ रुपये 'अवैध नकद' लेने का आरोप लगाया और पार्टी तथा दिल्ली सरकार की ओर से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि इस पर कोई यकीन नहीं करेगा. पार्टी ने न तो जांच की बात कही. न ही किसी के इस्तीफे की बात कही.

    अब दिल्ली के एलजी ने अब इस मामले में एसीबी को जांच के आदेश दे दिए हैं. रविवार को कपिल मिश्रा ने एलजी से मुलाकात की थी. उन्होंने मुलाकात के बाद कहा था कि एलजी को उन्होंने पूरे मामले पर बयान दिया है साथ ही सबूत भी दिए हैं. उन्होंने एलजी से इस मामले में जांच कराए जाने की मांग की थी.

    बता दें कि कई लोगों को यह बात हज्म नहीं हुई कि जो पार्टी आरोपों की राजनीति से ही सत्ता के शिखर पर पहुंच गई वही पार्टी अब अपने शीर्ष नेता पर लग रहे 'घूस' और भ्रष्टाचार के आरोपों पर केवल आरोप को नकारने का काम कर रही है. ईमानदारी के डंके पर राजनीति करने की बात करने वाली आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल मीडिया के सामने तक नहीं आए. मनीष सिसोदिया में भी इतना दम नहीं दिखा कि वे सवालों का सामना करते.

    बता दें कि रविवार को ही बीजेपी नेताओं के एक दल ने एलजी से मुलाकात की थी और जांच की मांग की थी. 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अरविंद केजरीवाल पर लगे आरोप की जाँच करेगी एसीबी: एलजी - LG anil baijal orders acb to inquire allegation on arvind kejriwal Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top