728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 15 May 2017

    टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने जीता अपने करियर का पांचवां मैड्रिड ओपन खिताब , लगातार तीसरे खिताब पर कब्जा - madrid open rafael nadal beats dominic thiem to win fifth title

    मैड्रिड: स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम को मात देकर अपने करियर का पांचवां मैड्रिड ओपन खिताब जीता. इस जीत के साथ ही नडाल विश्व रैंकिंग में शीर्ष चार खिलाड़ियों में शामिल हो जाएंगे. इस साल क्ले कोर्ट पर नडाल ने अब तक 15 मैच जीते हैं, एक भी नहीं गंवाया है.

    टूर्नामेंट के मेंस सिंगल्स में 78 मिनट तक चले मुकाबले में नडाल ने थीम को 7-6 (10-8), 6-4 से हराकर खिताबी जीत हासिल की. इसके साथ ही उन्होंने लगातार तीसरे खिताब पर कब्जा किया. वे इससे पहले बार्सिलना ओपन और मोंटे कार्लो मास्टर्स पर कब्जा कर चुके हैं.


    टेलीविजन चैनल 'एस्पानोला' को दिए एक बयान में नडाल ने कहा, 'सच यह है कि मैं एक ऐसे प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खड़ा था, जो अगले पांच या 10 साल में बहुत ही महत्वपूर्ण खिताबों के लिए दावेदारी पेश करेगा. मैं इस खिताब को जीतकर बेहद खुश हूं.' नडाल ने इससे पहले 2005, 2010, 2013 और 2014 में यह टूर्नामेंट जीता था.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने जीता अपने करियर का पांचवां मैड्रिड ओपन खिताब , लगातार तीसरे खिताब पर कब्जा - madrid open rafael nadal beats dominic thiem to win fifth title Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top