728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 9 May 2017

    माहिरा खान को भारत में मुश्किलें हुई तो हम आपको आसानी से कैसे जाने दें: एक्‍ट्रेस सारा खान से पाकिस्‍तानी इमिग्रेशन अधिकारी - Mahira khan faced problems in india pakistani immigration officer to ssara khan


    नई दिल्‍ली: भारतीय टीवी का जानामाना चेहरा रही एक्‍ट्रेस सारा खान इन दिनों पाकिस्‍तान के एक सीरिलय में नजर आने वाली हैं. पाकिस्‍तानी टीवी शो 'बेखुदी' में नजर आ चुकी सारा का नया टीवी शो 'लेकिन' जल्‍द ही शुरू होने वाला है. इस सीरियल की शूटिंग के लिए सारा खान पाकिस्‍तान में थीं. पाकिस्‍तान में अपने रहने के अनुभव के बारे में बात करते हुए सारा खान ने खुलासा किया है कि वहां के एक इमिग्रेशन अधिकारी ने उन्‍हें माहिरा खान को हुई परेशानियों का हवाला देते हुए कहा कि माहिरा खान को भारत में मुश्किलें हुई तो हम आपको आसानी से कैसे जाने दें. दरअसल माहिरा खान पाकिस्‍तान की टॉप एक्‍ट्रेस हैं और शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में मुख्‍य किरदार करते हुए नजर आ चुकी हैं.

    सारा खान ने बताया, 'मुझे काम में कोई तनाव या दिक्कत नहीं हुई. आप जानते हैं कि मेरे प्रोड्यूसर मेरा काफी ख्याल रखते हैं क्योंकि धारावाहिक में मैं इकलौती भारतीय हूं. भारतीय होने के कारण मुझे ज्यादा सम्मान मिलता है.' लेकिन सारा का पाकिस्‍तानी एयरपोर्ट पर अनुभव अच्‍छा नहीं रहा. सारा ने बताया , 'जब मैं पाकिस्‍तान एयरपोर्ट के इमिग्रेशन काउंटर पर पहुंची तो एक अधिकारी ने कहा, 'आप सारा खान हैं, भारतीय एक्‍ट्रेस. जब माहिरा खान को भारत में आसानी से नहीं जाने दिया गया और उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया तो हम आपको आसानी से क्यों जाने दें?'
     
    सारा ने कहा कि यह अकेली ऐसी घटना है पाकिस्‍तान की जिसने उन्‍हें थोड़ा परेशान किया. इसके अलावा पाकिस्‍तान में उनका अनुभव काफी अच्‍छा रहा. सारा ने कहा कि मैं वहां 6-7 महीने शूटिंग कर रही थी और यह मेरा वहां पर दूसरा सीरियल है. मेरे पहले शो को वहां काफी प्‍यार मिला है और वहा टीआरपी में वहां नंबर 1 पर रहा है.

    सारा खान ने इस इंटरव्‍यू में बताया कि पाकिस्तानी बॉलीवुड को बहुत प्यार करते हैं. पाकिस्तानी धारावाहिक में काम करने पर सारा ने कहा, 'मैं बचपन से पाकिस्तान देखना चाहती थी. मैंने अक्सर इसके बारे में सुना था इसलिए इसकी तहजीब देखना चाहती थी. वहां जाने के बाद मुझे पता चला कि उनकी तहजीब भी बहुत खूबसूरत है. उनका टीवी कंटेट बहुत अच्छा और खूबसूरत है.'
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: माहिरा खान को भारत में मुश्किलें हुई तो हम आपको आसानी से कैसे जाने दें: एक्‍ट्रेस सारा खान से पाकिस्‍तानी इमिग्रेशन अधिकारी - Mahira khan faced problems in india pakistani immigration officer to ssara khan Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top