728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 4 May 2017

    UAE के बाद ब्रिटेन में भी जब्त होगी दाऊद की संपत्ति, मोदी सरकार एक्टिव- Dawood Ibrahim Property In London

    अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भले ही पाकिस्तान में रहते हुए अपने आप को महफूज मान रहा हो, लेकिन भारतीय सुरक्षा एजेंसियां उसे बख्शने वाली नही हैं. मोदी सरकार ने ब्रिटेन की सरकार से गुजारिश की है वो दाऊद की संपत्तियों को सीज करे. ब्रिटेन में दाऊद की संपत्तियों की जानकारी आजतक के पास मौजूद है. गौरतलब है कि इसी साल की शुरुआत में यूएई में दाऊद की हजारों करोड़ की संपत्ति जब्त करने की खबर आई थी.

    इस मामले पर गुरुवार को गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि एजेंसियां इस पर पहले से काम कर रही है. इससे साफ है कि जांच एजेंसियों को ब्रिटेन स्थित दाऊद की संपत्तियों के बारे में पता है. सरकार समय-समय पर कार्रवाई के लिए ब्रिटेन की खुफिया एजेंसी से जानकारी शेयर करती रही है.

    भारत और ब्रिटेन के बीच गुरुवार को गृह सचिव स्तर की बातचीत के बाद गृह मंत्रालय में सलाहकार अशोक प्रसाद ने कहा कि दूसरे लेवल की बातचीत में दाऊद की संपत्ति का मुद्दा उठा है. सीबीआई और दूसरी जांच एजेंसियां पहले भी ये मामला उठा चुकी हैं.

    खुफिया एजेंसियों ने दाऊद के भारत और दूसरे देशों के वित्तीय लेन-देन के आधार पर ब्रिटेन में स्थित दाऊद की संपत्तियों का पता लगाया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: UAE के बाद ब्रिटेन में भी जब्त होगी दाऊद की संपत्ति, मोदी सरकार एक्टिव- Dawood Ibrahim Property In London Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top