728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 13 May 2017

    छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों के परिवारों को फ्लैट्स देने का फैसला किया विवेक ओबेरॉय ने - vivek oberoi donates 25 flats to crpf martyrs families on thane maharashtra

    बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने देश के प्रति जिम्मेदारी समझते हुए छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों के परिवारों को महाराष्ट्र के ठाणे में 25 फ्लैट्स देने का फैसला किया है. इस बारे में पूरी लिस्ट जल्द जारी होगी.

    बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और क्र‍िकेटर गौतम गंभीर भी शहीदों के परिवारों की मदद का ऐलान कर चुके हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने सीआरपीएफ की 219वीं बटालियन को निशाना बनाया था, जिसमें ये जवान शहीद हो गए थे. जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के घने जंगलों में नक्सलियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया था.


    शहीद जवानों के परिवारों को ये फ्लैट्स विवेक ओबेरॉय की रियल इस्टेट कंपनी कर्म की ओर से दिए जाएंगे. कंपनी ने इसके लिए सीआरपीएफ को पत्र भी लिखा है. ये फ्लैट्स अलग-अलग ऑपरेशन में शहीद जवानों के परिवार वालों को मिलेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहीदों के परिवार को अभी तक 4 फ्लैट्स दिए जा चुके हैं और बाकी फ्लैट्स भी जल्द ही दिए जाएंगे.


    हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने भी 11 मार्च को सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों को एक करोड़ आठ लाख रुपये मदद के रूप में दिए थे. इनके अलावा क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शहीद जवान के परिवार की सहायता का ऐलान किया था. गौतम गंभीर सुकमा नक्सली हमले में शहीद 25 जवानों के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाएंगे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों के परिवारों को फ्लैट्स देने का फैसला किया विवेक ओबेरॉय ने - vivek oberoi donates 25 flats to crpf martyrs families on thane maharashtra Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top