728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 5 February 2017

    उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र - Congress manifesto released

    उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. देहरादून में सीएम हरीश रावत, वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी, कुमापी शैलजा ने घोषणा पत्र जारी करते हुए युवाओं को स्मार्टफोन और एक साल के लिए मुफ्त मोबाइल डाटा देने का ऐलान किया है.

    राज्य की सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देने की बात भी घोषणा पत्र में कही गई है. साथ ही कांग्रेस ने युवाओं के पलायन को रोकने के लिए रोजगार के नए अवसर उपलब्ध कराना का वादा भी किया है.

    उत्तराखंड के 10 लाख लोगों को सामाजिक सुरक्षा पैंशन देने का वादा इस घोषणा पत्र में शामिल है. हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम पहले से ही लैप टॉप दे रहे हैं जबकि विपक्ष अब इसकी बात करने लगा है.

    सीएम रावत ने कहा कि बीजेपी राज्य से पलायन को रोकने की बात कर रही है लेकिन हम पहले से ही इस दिशा में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो विजन डॉक्यूमेंट दिया है वो किसी काम का नहीं है क्योंकि 16 साल बाद राज्य को संकेत की नहीं रोड मैप की जरुरत है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र - Congress manifesto released Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top