728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 12 February 2017

    कुछ ताकतवर लोग दूसरों को धमकाने के लिये अपने पद का इस्तेमाल कर रहे हैं : मेरिल स्ट्रिप - meryl streep

    ऑस्कर विजेता अभिनेत्री मेरिल स्ट्रिप ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हाल में की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है- हां, मैं बेहद अहंकारी और अधिक दिखावा करने वाली अभिनेत्री हूं. गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने मेरिल को अहंकारी और दिखावा करने वाली अभिनेत्री कहा था.

    पिछले महीने 67 वर्षीय अभिनेत्री ने गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में सेसिल बी डेमिले अवार्ड लेने के दौरान अपने भाषण में अमेरिका के राष्ट्रपति की परोक्ष रूप से जमकर आलोचना की थी. उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति का नाम लिए बगैर उनके विभाजनकारी बयानों की आलोचना करते हुए आगाह किया था कि कुछ ताकतवर लोग दूसरों को धमकाने के लिये अपने पद का इस्तेमाल कर रहे हैं.

    स्ट्रिप की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्रम्प ने ट्वीट किया था, मेरिल हॉलीवुड की बेहद अहंकारी अभिनेत्री हैं और वह मुझे जानती तक नहीं हैं. फिर भी बीती रात गोल्डन ग्लोब्स में उन्होंने मेरी आलोचना की.

    मेरिल ने कहा- 'मैं बहुत अहंकारी और बहुत दिखावा करने वाली हूं और इस वक्त तो सबसे अधिक अभद्र बर्ताव करने वाली अभिनेत्री हूं जो अपनी पीढ़ी का फुटबॉल पसंद करती है. लेकिन क्या इसी वजह से तो आपने मुझे यहां नहीं बुलाया है. ठीक कह रही हूं न?'
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कुछ ताकतवर लोग दूसरों को धमकाने के लिये अपने पद का इस्तेमाल कर रहे हैं : मेरिल स्ट्रिप - meryl streep Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top