728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 12 February 2017

    इजाबेल को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाली हैं बहन कटरीना - katrina kaif to launch sister isabel in bollywood

    कटरीना कैफ खुद प्रोड्यूसर बनकर अपनी छोटी बहन इजाबेल को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाली हैं. कटरीना इसके लिए प्रोडक्शन हाउस भी शुरू कर रही हैं. हालांकि, इससे पहले ऐसी अफवाह थी कि सलमान खान कटरीना की बहन को लॉन्च करेंगे.
    मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना और सलमान फिल्मों को लेकर काफी चर्चा करते हैं. कटरीना ने खुद एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म प्रोडक्शन में रुचि दिखाई है. लेकिन कटरीना ने अखबार को बताया- 'अभी सब कुछ तय नहीं हुआ है. लेकिन एक दिन मैं फिल्म प्रोड्यूस करुंगी.'

    इससे पहले इजाबेल कटरीना के साथ कुछ बॉलीवुड पार्टियों में साथ दिखी थीं. इसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि इजाबेल बॉलीवुड में रोल चाह रही हैं. कई अवॉर्ड शो में भी दोनों साथ दिखे थे.

    करीना की फिल्म 'जग्गा जासूस' आने वाली है. लेकिन ऐसी खबरें हैं कि कटरीना प्रमोशन में नहीं जाएंगी. करीब एक साल पहले रणबीर-कटरीना अलग हुए थे. माना जा रहा है कि रणबीर के साथ अपने संबंध को लेकर ही कटरीना कुछ दूरी बना रही है. फिल्म तीन साल पहले बननी शुरू हुई थी और 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: इजाबेल को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाली हैं बहन कटरीना - katrina kaif to launch sister isabel in bollywood Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top