728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 6 February 2017

    यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए मुलायम सिंह यादव ने दिया बयान - mulayam singh will campaign for alliance

    सपा के लिए चुनाव प्रचार संभालने के मुद्दे पर सोमवार को सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है. सभी कयासों के बीच मुलायम सिंह ने साफ कर दिया है कि वे मंगलवार से यूपी विधानसभा चुनावों के लिए हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में प्रचार करेंगे.

    मीडिया से बातचीत में पूर्व सपा प्रमुख ने कहा, "मैं कल से गठबंधन का प्रचार करने जाऊंगा, अभी लखनऊ जा रहा हूं. वहां जो भी कार्यक्रम लगाया गया है उस में हिस्सा लूंगा. अब गठबंधन कांग्रेस से किया है तो उनका भी प्रचार करूंगा सरकार दोबारा बनेगी. पहले से तय है कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री फिर बनेंगे. अखिलेश फिर सीएम बनेंगे हमारी सरकार दोबारा बनेगी इसमें कोई दो राय नहीं है."

    इसी मौके पर अमेठी की सीट पर गायत्री प्रजापति के लड़ने के सवाल पर मुलायम सिंह ने कहा कि वह सिटिंग एमएलए हैं तो वही लड़ेंगे. शिवपाल यादव के सवाल पर मुलायम सिंह बोले वह कैसे अलग पार्टी बना सकते हैं अभी उनसे बात करूंगा, गुस्से में बोल रहे होंगे.

    जब मुलायम सिंह से पूछा गया कि विपक्षी हमेशा कहते हैं कि अखिलेश ने प्रदेश को लूटा है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अगर लूटा होगा जनता सजा देगी अगर काम किया होगा तो आशीर्वाद देगी.


    आजम खां के प्रधानमंत्री को रावण कहने के सवाल पर मुलायम सिंह ने कहा कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं बड़े नेता हैं उनको ऐसी टिप्पणी से बचना चाहिए. वहीं अमर सिंह के सवाल पर मुलायम सिंह ने कहा कि उनका पूरा सम्मान करता हूं. अमित शाह के बयानों पर मुलायम सिंह ने कहा कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए मुलायम सिंह यादव ने दिया बयान - mulayam singh will campaign for alliance Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top