728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 5 February 2017

    कानपूर रैली में राहुल गाँधी ने बताया SCAM की परिभाषा - Rahul gandhi define SCAM in Kanpur

    कानपुर: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी रैलियों का तांता लगा है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को उन्नाव में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि साइकल बच गई तो अब सरकार भी बच जाएगी. उन्होंने अपने विरोधियों पर प्रहार करने का मौका एक बार फिर नहीं छोड़ा. बीएसपी के चुनावी चिह्न पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि सोचिए, अगर हाथी आपके घर में घुस जाएगा तो सारे घर को बर्बाद करके रख देगा.

    उधर कानपुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक साझा रैली को संबोधित किया. जहां अखिलेश ने नोटबंदी के बाद लोगों को हुई तकलीफ को मुद्दा बनाते हुए कहा कि जिन्होंने अच्छे दिन की बात कही, उन्होंने सबको लाइन में लगा दिया. वहीं राहुल गांधी ने SCAM का एक नया तर्जुमा सामने रखा. उन्होंने कहा 'गलत काम जो करता है, उसे सब जगह स्कैम दिखाई देता है. मेरे लिए तो SCAM का मतलब है - सेवा, करेज (हिम्मत), एबिलिटी (योग्यता), मोडेस्टी (विनम्रता)'

    पीएम मोदी ने भी अलीगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में अलीगढ़ में इसी मैदान में रैली थी. मैदान आधा भी नहीं भरा था. आज काफी लोग आए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि यूपी की जनता परिवर्तन चाहती है. बीजेपी की आंधी है इसलिए यूपी के सीएम ने गठबंधन किया है.

    यूपी में सभी 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में चुनाव होना है. 11 फरवरी को पहले चरण का चुनाव है. सभी पार्टियों ने यूपी में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. जहां यूपी का चुनाव मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए उनकी साख का सवाल है वहीं कांग्रेस जो पिछले 27 सालों से यूपी में सत्ता से बाहर है उसके लिए भी ये चुनाव बेहद अहम है.

    राहुल-अखिलेश की जोड़ी क्या कमाल दिखाएगी ये तो 11 मार्च को नतीजे आने के बाद पता चलेगा. लेकिन इन दोनों की जोड़ी पर सबकी निगाहें हैं. दोनों लखनऊ और आगरा में साझा जनसभा, रोडशो कर चुके हैं. आज राहुल और अखिलेश ने कानपुर में जनसभा को संबोधित किया. इससे पहले राहुल गांधी ने सहारनपुर में और अखिलेश यादव ने उन्नाव में रैली को संबोधित किया.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कानपूर रैली में राहुल गाँधी ने बताया SCAM की परिभाषा - Rahul gandhi define SCAM in Kanpur Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top