728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 19 February 2017

    बड़े भाई सोमभाई मोदी वाराणसी में पीएम के लिए कर रहे हैं प्रचार sombhai campaing in varanasi up election for his brother

    उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने अपना प्रचार तेज कर दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी पर पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. मोदी के बड़े भाई सोमभाई दामोदरदास मोदी बीजेपी ने पार्टी प्रचार के लिए उतारा है. रविवार को सोमभाई मोदी वाराणसी के कई इलाकों में प्रचार किया. बीजेपी के लिए वोट मांगे. बता दें कि वाराणसी में आखिरी चरण के तहत 8 मार्च को वोट डाले जाएंगे.

    मोदी के बड़े भाई ने मुख्य रूप से वाराणसी की दक्षिणी सीट पर बीजेपी के लिए प्रचार किया. यहां बीजेपी ने नीलकंठ तिवारी को अपना प्रत्याशी बनाया है. सोमभाई मोदी ने लल्लनपुरा, गोवर्धन, सेक्टर 69 जैसे इलाकों में पदयात्रा निकाली. लोगों से मिले. केंद्र सरकार के विकास कार्यों की बात की और बीजेपी के लिए वोट मांगा. बताया जा रहा है कि सोमभाई मोदी दो दिन बनारस में रहेंगे. वे गंगानगर कॉलोनी, कंपनी बाग जैसे इलाकों में भी लोगों से मिल रहे हैं. यहां वे पार्टी के एक कार्यालय का भी उद्घाटन करने वाले हैं.


    बीजेपी नेताओं के मुताबिक, मोदी के बड़े भाई सिर्फ बनारस में ही बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. फिलहाल यूपी के किसी और हिस्से में जाने का इरादा नहीं है. बता दें की वाराणसी पीएम का लोकसभा क्षेत्र है. यहां विधानसभा की पांच सीटें हैं.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बड़े भाई सोमभाई मोदी वाराणसी में पीएम के लिए कर रहे हैं प्रचार sombhai campaing in varanasi up election for his brother Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top