728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 21 February 2017

    इलाहाबाद में अपनी पूरी ताकत झोंकते नजर आएंगे अमित शाह, होगा राहुल- अखिलेश का रोडशो - up election campion in Allhabad

    उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार का मंगलवार को आखिरी दिन है. मंगलवार को इलाहाबाद में राहुल गांधी और अखिलेश का रोडशो होगा तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की भी इलाहाबाद में रैली होगी, अमित शाह अल्लापुर में रोड शो भी करेंगे.

    समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के चेहरे राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोपहर 1 बजे से साझा रोड शो की शुरुआत करेंगे, यह रोड शो आनंद भवन से शुरू होकर सिविल लाइंस होते हुए गोल पार्क तक जाएगा. वहीं रोड शो से पहले राहुल गांधी की रायबरेली में रैली भी है, राहुल करीब 11 बजे रैली करेंगे. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी यूपी के प्रतापगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, यह रैली करीब साढ़े दस बजे शुरू होगी. रैली के बाद अखिलेश राहुल के साथ इलाहाबाद में रोडशो करेंगे.

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी आज यूपी में अपनी पूरी ताकत झोंकते नजर आएंगे, अमित शाह इलाहाबाद के अल्लापुर में रोडशो करेंगे जिसके बाद वह शाम को वाराणसी के लिए रवाना होंगे. अमित शाह का रोड शो दोपहर 12 बजे पानी की टंकी से शुरू होगा.

    वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी रायबरेली में रोडशो करेंगे, लालू समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के लिए वोट मांगेंगे. इसके साथ ही डिंपल यादव रानीगंज के में रैली को संबोधित करेंगी. उत्तर प्रदेश में सोमवार शाम 5 बजे चौथे चरण का चुनाव प्रचार थम जाएगा. चौथे चरण में 12 जिलों की 53 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा, इनमें रायबरेली, इलाहाबाद, प्रतापगढ़, बुंदेलखंड की चर्चित सीटें शामिल हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: इलाहाबाद में अपनी पूरी ताकत झोंकते नजर आएंगे अमित शाह, होगा राहुल- अखिलेश का रोडशो - up election campion in Allhabad Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top