728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 6 May 2017

    मैंने सुना है कोई नई फिल्म आ रही है : अखिलेश यादव - Akhilesh Yadav

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हिंदू युवा वाहिनी पर तंज कसते हुए पूछा है कि क्या वे 'हाफ गर्लफ्रेंड' को देखेंगे या रोकेंगे? अखिलेश ने कहा, 'मैंने सुना है कोई नयी फिल्म आ रही है 'हाफ गर्लफ्रेंड', अब हिंदू युवा वाहिनी वाले इस फिल्म को रोकेंगे या देखेंगे?  

    'हम आस्तीन के सांपों को पहचान लेते हैं'

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी में हुए भितरघात पर बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि हम राजनीतिक लोग हैं और हमलोग आस्तीन के सांपों को पहचान लेते हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग जनता को बहकाते रहे. यूपी की जनता को मेट्रो, हाईवे, लेपटॉप और समाजवादी पेंशन पसंद नहीं आई, अब उन्हें बुलेट ट्रेन का इंतजार है. बीजेपी ने कब्रिस्तान और श्मशान की बात की, जबकि हमने काम के बारे में बाती. मैंने नौकरी दी और अब लोगों को नौकरी का इंतजार है. सरकार बनी होती तो और तेज काम होता

    केंद्र से पूछा-कितने युवाओं को दी नौकरी

    अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने जो काम किए थे, वो आने वाली पीढ़ी और नौजवानों को ध्यान में रखकर किए गए. सरकार ने करीब साढ़े 5 लाख लोगों को नौकरी दी. केंद्र सरकार बताए कि उसने कितनी नौकरी दी. अगर हम सरकार में होते तो विकास की रफ्तार और तेज होतीअखिलेश ने शुक्रवार को कहा, 'देश मैं जरूरत है कि ऐसी ताकत बने जो धर्मनिरपेक्ष हो और देश को विकास के रास्ते पर ले जाए.'
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मैंने सुना है कोई नई फिल्म आ रही है : अखिलेश यादव - Akhilesh Yadav Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top