728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 5 May 2017

    चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को खेलते देखना चाहते है ये दोनों द.अफ्रीकी खिलाड़ी- Amla And Miller

    बेंगलुरूः दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटरों डेविड मिलर और हाशिम अमला ने आज कहा कि अगर भारतीय टीम चैम्पियंस ट्राफी से हटती है तो यह बड़ा नुकसान होगा क्योंकि इसे देश में दुनिया भर में सबसे अधिक क्रिकेट प्रशंसक हैं. मिलर ने  कहा, ‘‘अगर वे चैम्पियंस ट्राफी में हिस्सा नहीं लेते हैं तो यह बड़ा नुकसान होगा क्योंकि भारत में क्रिकेट प्रशंसकों की संख्या काफी अधिक है. इसलिए यह हितधारकों के लिए सहीं नहीं होने वाला.’’अमला ने कहा, ‘‘अगर भारत हटता है तो चैम्पियंस ट्राफी के लिए बड़ा नुकसान होगा. अगर कोई रोमांचक चैम्पियंस ट्राफी देखना चाहता है तो सभी आठ टीमों को प्रतिनिधित्व करना चाहिए.’’ मिलर ने कहा कि वह इस मुद्दे के पीछे की राजनीति से अवगत नहीं हैं और उन्हें नहीं पता कि भारत के हटने पर उसकी जगह कौन सी टीम लेगी.
    उन्होंने कहा, ‘‘कौन सी टीम भारत का विकल्प होगी, मुझे नहीं पता. और ना ही मुझे पता है कि वे क्या करेंगे.’’ बीसीसीआई ने 25 अप्रैल तक अपनी टीम की घोषणा नही की थी जो ऐसा करने की अंतिम तारीख थी जिसके बाद टूर्नामेंट में भारत के प्रतिनिधित्व को लेकर अटकलों लगाई जा रही हैं. भारत के हिस्से में बड़े पैमाने पर कमी लाने वाले प्रस्तावित राजस्व माडल को लेकर आईसीसी और बीसीसीआई के बीच टकराव है जिसके बाद भारतीय बोर्ड ने टूर्नामेंट से हटने की धमकी दी है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को खेलते देखना चाहते है ये दोनों द.अफ्रीकी खिलाड़ी- Amla And Miller Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top